रात में दो सगी बहनों के साथ सोने चले गए चाचा-भतीजा, जब पिता ने दोनों को अपनी बेटियों के पास लेटा देखा तो..
रात में दो सगी बहनों के साथ सोने चले गए चाचा-भतीजा, जब पिता ने दोनों को अपनी बेटियों के पास लेटा देखा तो..
Share:

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चाचा-भतीजा रिश्तेदार के घर आए हुए थे। दोनों का इसी घर की दो सगी बहनों के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रात के समय अचानक दोनों चाचा-भतीजे कमरे से गायब होकर अपनी-अपनी प्रेमिका के साथ जाकर दूसरे कमरे में सो गए। रात में लड़कियों के पिता की आंख खुली तो चाचा-भतीजा नहीं दिखे। लड़की के पिता ने दोनों की तलाश शुरू की।

खोजबीन के दौरान लड़कियों के पिता ने जो मंजर देखा, उससे देखकर खून खौल गया और फ़ौरन दरवाजा बंद कर करके परिवार वालों को बुला लिया। चाचा-भतीजे दोनों सगी बहनों के साथ दूसरे कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में सो रहे थे। परिवार वालों के आने के बाद दोनों चाचा-भतीजे को पकड़कर उनकी धुनाई कर दी। इसके बाद दोनों को पंचायत के सामने पेश किया गया। पंचायत ने दोनों का विवाह कराकर चाचा-भतीजे को लड़कियों को अपने साथ ले जाने का आदेश सुना दिया।

यह मामला मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा क्षेत्र का है। अमरोहा जिले के थाना सैदनगली गांव के रहने चाचा भतीजे दोनों पाकबड़ा थाना क्षेत्र के भाड़ला गांव में दूर की रिश्तेदार के घर आए हुए थे। बुधवार रात करीब दो बजे के आस पास मजदूर की आंख खुली तो देखा कि दोनों चाचा भतीजे कमरे में नहीं थे। दूसरे कमरों में देखा तो चाचा भतीजे मजदूर की दोनों बेटियों के साथ अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। जिसके बाद परिवार वालों ने चाचा भतीजे की जमकर पिटाई कर दी।

बहन को वीडियो काल कर फंदे पर लटका भाई, परिवार में पसरा मातम

'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें

पत्नी का सिर मुंडवा कर पति ने गांव में घुमाया, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -