'मुस्लिम युवक ने मेरा शोषण किया, कहता है ये उसका मिशन है..', CM योगी से पीड़िता ने माँगा इंसाफ
'मुस्लिम युवक ने मेरा शोषण किया, कहता है ये उसका मिशन है..', CM योगी से पीड़िता ने माँगा इंसाफ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दलित युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. युवती का आरोप है कि एक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर उसे अपने जाल में फंसाया. इसके बाद उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किए. यही नहीं अब आरोपी उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दे रहा है. यह मामला जिले के थाना खुर्जा नगर क्षेत्र का है.

पीड़िता का कहना है कि खुर्जा पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. हालांकि, ASP देहात बुलंदशहर बजरंगबली चौरसिया का कहना है कि वर्ष 2020 में आरोपी को SC-ST एक्ट व छेड़छाड़ के आरोप में युवती की शिकायत पर अरेस्ट कर जेल भेज गया था. इसके बाद दोबारा पीड़िता, जुनैद के संपर्क में आ गयी. अब युवती की शिकायत पर आरोपी जुनैद के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. युवती ने सीएम योगी से गुहार लगाते हुए कहा है कि, 'योगी जी एक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर मेरे साथ संबंध बनाए. उसने मेरा वीडियो भी बना लिया. मैं गर्भवती हूं. जब मैंने उसको इस संबंध में बताया तो उसने मेरे साथ बदसलूकी की. उसने मुझे मारा. जब मैंने इसकी शिकायत दर्ज कराने पहुंची, तो किसी ने मेरे बात नहीं सुनी. उल्टा मुझसे कहा गया कि तुम यहां से जाओ और अपना फैसला अपने आप करो.'

पीड़िता ने बताया कि, जुनैद मुझसे कहता है कि लड़कियों को फंसाना, उनसे संबंध बनाना उसका मिशन है. इसके लिए उसे दो लाख रुपये मिलते हैं. मेरी अपील है कि मामले में शिकायत दर्ज की जाए. 

बेटे ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर मासूम को ही मार डाला

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

जीजा का 'सर तन से जुदा' करना चाहता था साला आसिम, धारदार हथियार से गर्दन पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -