शादी के कुछ दिनों बाद ही दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, दौड़े-दौड़े पुलिस के पास पहुंचा पूरा परिवार
शादी के कुछ दिनों बाद ही दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, दौड़े-दौड़े पुलिस के पास पहुंचा पूरा परिवार
Share:

लखनऊ: विवाह के बाद जिस घर में बहू के आने की खुशी मनाई जानी चाहिए थी, उसी घर में बहू की हरकतों ने भूचाल ला दिया। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में ऐसा ही हुआ है। मूसाझाग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जगुआसई में रहने वाले युवक का विवाह पड़ोसी गांव के ही कुछ लोगों ने 70 हजार रुपये लेकर कराया था। विवाह के 5 दिन बाद ही दुल्हन ने कुछ ऐसा कांड कर दिया कि दूल्हे के अलावा सास-ससुर भी परेशान हो गए।

नौबत यहाँ तक आ गई कि, पूरा परिवार दौड़े-दौड़े थाने पहुंच गया। दूल्हा खुद अपनी दुल्हन की रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा था। दूल्हे ने थाना पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव जगुआसई निवासी मटरूलाल ने पुलिस को दी शिकायत में इल्जाम लगाया है कि उसके बेटे शेर सिंह की शादी एक महीने पहले गांव जमालपुर निवासी एक व्यक्ति ने 70 हजार रुपये लेकर कराई थी। शादी के बाद दुल्हन घर भी आ गई। परिजनों के अलावा नाते-रिश्तेदार भी शादी के बाद बेहद खुश लग रहे थे, मगर यह खुशी अधिक दिन तक नहीं टिक सकी। 5 दिन बाद दुल्हन की हरकतों ने सबको हैरत में डाल दिया।

पल भर में ही विवाह की खुशियां काफूर हो गई थीं। दुल्हन घर से नदारद थी। दुल्हन अपने साथ शादी में चढ़ाए सोने-चांदी के जेवर भी लेकर भागी थी। अचानक गायब हुई दुल्हन को लेकर सभी लोग परेशान थे। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा है कि गांव का उक्त युवक महिलाओं को लाकर बेचने का काम करता आ रहा है। उसने ठगी का यह धंधा बना रखा है। उसके कई अन्य साथी भी हैं जो इस धंधे में शामिल है।

बस रुकवाकर शख्स ने मारी छात्रा को गोली, चौंकाने वाली है वजह

'मैं सांसद हूँ, टिकट दिला दूंगा..', कहकर तय्यब अंसारी ने किया महिला का बलात्कार, रुपए भी ऐंठे

'मुझे झूठे केस में फंसाया गया...' लिखकर फंदे से झूल गया सरकारी अफसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -