'मुझे झूठे केस में फंसाया गया...' लिखकर फंदे से झूल गया सरकारी अफसर
'मुझे झूठे केस में फंसाया गया...' लिखकर फंदे से झूल गया सरकारी अफसर
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड के प्रबंधक द्वारा खुदखुशी की घटना सामने आई है। खबर के अनुसार, 48 वर्षीय दिनेश कराडे ने अपने दफ्तर के समीप मंदिर के एक वृक्ष पर लटककर खुदखुशी कर ली। कहा जा रहा है कि अक्टूबर 2022 में CBI ने 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए प्रबंधक को गिरफ्तार किया था। साथ ही उसे निलंबित भी कर दिया गया था। इसी बात से वह तनाव में रहने लगा था।

शुक्रवार की प्रातः प्रबंधक दिनेश अपने कार्यालय गया। फिर वहां कुछ व्यक्तियों से मिलने के बाद उसने खुदखुशी कर ली। पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार, मृतक अफसर ने सुसाइड नोट में स्वयं को बेगुनाह बताया है। साथ ही उसे झूठे केस में फंसाने की बात लिखी है।

कहा जा रहा है कि प्रबंधक दिनेश को दोबारा ड्यूटी पर लेने की प्रकिया की जा रही थी। बावजूद इसके दिनेश ने खुदखुशी जैसा कदम उठा लिया। दिनेश की मौत से सभी परिवार वाले और कार्यालय वाले सभी हैरान हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। वहीं, पुलिस अभी तहकीकात का हवाला देकर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रही है।

पत्नी छोड़कर चली गई तो दूसरी महिला के दरवाजे पर जाकर शख्स करने लगा 'हस्तमैथुन' और फिर...

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग

एक घर में मिली कई लाशें, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -