शादी के घर में पसरा मातम, घर के बाहर सो रहे लोगों को लोडर ने कुचला, 5 की मौत
शादी के घर में पसरा मातम, घर के बाहर सो रहे लोगों को लोडर ने कुचला, 5 की मौत
Share:

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जिससे शादी के घर में मातम पसर गया। चित्रकूट में भरतकूप थाने के रौली कल्याणपुर में शनिवार सुबह हाईवे किनारे घर के बाद सो रहे आठ लोगों को तेज रफ्तार लोडर ने बुरी तरह कुचल डाला। इस हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। इसके साथ ही तीन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, सभी एक शादी के लिए रिश्तेदारों के घर आए हुए थे और शादी समारोह में शामिल होने वाले थे। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम किया। सड़क हादसा शनिवार सुबह हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे। लोगों ने हाईवे जाम कर जमकर हंगामा किया। लोगों को समझाया गया और शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। घयलों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने में लगी। साथ ही आस-पास के लोगों से दुर्घटना की जानकारी ली जा रही है। 

बताया जा रहा है कि रौली कल्याणपुर में टमाटर से भरा एक लोडर जा रहा था। शनिवार सुबह मंडी की ओर आ रहे लोडर का संतुलन बिगड़ा और भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर में घर के बाहर सो रहे लोगों को कुचलता चला गया। हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लोगों के ऊपर से लोडर गुजरते देख वहां हाहाकार मच गया। चीख सुनकर घरों से लोग बाहर निकल आए। हादसे की जानकारी पुलिस को दी। वहीं आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया।

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी, जल्द मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत

अमरनाथ जलप्रलय: अब तक 16 श्रद्धालुओं की मौत, 40 से अधिक लापता.., बचाव अभियान जारी

मिर्ची बाबा बोले- हिन्दू-देवताओं को अपमानित करने वाले फिल्म निर्माताओं का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -