70 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, हुआ फरार
70 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के अंतर्गत आने वाले शाहपुर गांव तावली में सोमवार देर रात 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लगी जब ग्रामीणों ने घर में महिला का लहूलुहान शव पड़ा हुआ देखा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान महिला के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घटना का विरोध करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से मना कर दिया जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहपुर के गांव सांवली के रहने वाले असगर अली ने सैदपुर निवासी अंजुम के साथ निकाह किया था। असगर अली की पहले दो पत्नियों का इंतकाल हो चुका था, जिसके बाद उसने तीसरा निकाह अंजुम से किया था। बताया जाता है कि बीते काफी समय से दोनों में कुछ झगड़ा चल रहा था। सोमवार देर रात जब वह अपनी पत्नी के साथ घर में सोया हुआ था, इसी बीच असगर अली ने कुल्हाड़ी से सोते वक़्त अपनी पत्नी अंजुम के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग निकला। 

मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने मकान में देखा तो वहां पर अंजुम की लाश पड़ी हुई थी। सूचना पर CO बुढ़ाना विनय गौतम और थाना प्रभारी राधेश्याम यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन करते हुए शव को कब्जे में कर लिया। इस दौरान मृतक महिला के पहुंचे परिवार वालों ने पोस्टमार्टम हेतु शव ले जाने से स्पष्ट इंकार करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद हंगामे के बीच पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी। वहीं, ग्रामीणों द्वारा बताया जाता है कि असगर अली ने अपनी दूसरी पत्नी की भी जहर देकर मार डाला था।

एक-एक कर 3 बच्चों को मां ने कुएं में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -