जूता चुराई में साली को जीजा ने दी स्कूटी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि चल गई गोलियां
जूता चुराई में साली को जीजा ने दी स्कूटी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि चल गई गोलियां
Share:

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है कि सभी हैरान है. इस मामले में शादी समारोह में जूता चुराई के बाद इनाम में मिली स्कूटी को लेकर सभी के बीच खूब विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि पंचायत बुलानी पड़ गई. इस मामले में पंचायत में दुल्हन के भाई को गोली मार दी गई और उसके बाद सभी हैरान रह गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा, ''जाकिर कॉलोनी निवासी शहनाज पुत्री बशीर मलिक की शादी 22 दिसंबर को शहजाद निवासी सैदपुर के साथ हुई थी.

इस दौरान दुल्हन शहनाज के भाई फिरोज (32) की बेटी ने दूल्हे का जूता चोरी कर लिया. जिसके बाद दूल्हा पक्ष ने जूता चोरी करने के बदले में नई स्कूटी दी. इस दौरान विवाहिता के भाई ने दूल्हा पक्ष के लोगों से कहा कि हमारा स्कूटी लेने का हक नहीं है. जिसके बाद दुल्हन के भाई फिरोज ने अपने बहनोई जाकिर निवासी जाकिर कॉलोनी को यह स्कूटी दे दी. फिरोज के दूसरे बहनोई शमशाद निवासी जानसठ मुजफ्फरनगर ने विरोध करते हुए कहा कि स्कूटी एक को नहीं दी जानी चाहिए.''

वहीं उन्होंने आगे कहा, बीते सोमवार रात इस मामले में पंचायत हुई और उसमे दुल्हन के भाई फिरोज ने अपने दोनों बहनोई से कहा कि स्कूटी उसके पास रहेगी और वह दोनों बहनोई को 30- 30 हजार रुपये देगा. इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और शमशाद ने अपने साले फिरोज के जांघ पर गोली मार दी. गोली मारकर वह फरार हो गया. वहीं इस बारे में सूचना मिलने पर लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इस मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में दबिश शुरू कर दी है.

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -