लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं होगा पहले जैसा माहौल: उषा उत्थुप

लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं होगा पहले जैसा माहौल: उषा उत्थुप

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर उषा उत्थुप ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ''लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहले जैसा माहौल नहीं रह जाएगा.'' जी दरअसल उन्होंने कहा कि, ''लॉकडाउन के बाद शो के लिए वेन्यू तो खुल जाएंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अब कभी 10 या 50 हजार दर्शकों के सामने अपना शो कर पाऊंगी.'' वहीँ कोरोनावॉरियर्स के लिए ड्राइव इन थिएटर में शो या लाइव शो के सवाल पर उषा ने बात की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Usha Uthup (@usha.uthup) on

इस दौरान उन्होंने कहा-'' दरअसल मैं वाकई नहीं जानती कि अब क्या होने वाला है. यह पता है कि फिर से चीजें, लेकिन लाइव शो जैसी चीजें शायद कभी नहीं होंगी. मैं उन म्यूजिक कॉन्सर्ट के बारे में सोच भी नहीं सकती, जहां 10 या 50 हजार दर्शक होंगे. मुझे नहीं पता कि ऐसा फिर से कब होगा.'' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि- 'कोरोनावायरस के संक्रमण का खतरा ज्यादा है. मुझे लगता है कि अब इस संबंध में हमें और ज्यादा समझदार होने की जरूरत है. हमें उन चीजों में शामिल नहीं होना चाहिए, जो दूसरों की जिंदगी को खतरे में डाल दे.'

आप सभी को बता दें कि वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर उषा उत्थुप खुश हैं और वह खुद डिजिटल शो कर रही हैं. इसी के साथ ही कोरोनावायरस से राहत की कोशिशों में भी वह अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रही हैं. जी दरअसल वह हाल ही में बंगाल में आए अम्फान तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के बारे में भी कह रहीं थीं.

मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात

सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

इस हसीना का हॉट है फिगर, न्यूड हो जाए तो बन जाती है किलर