सर्दियों में आकर्षक लुक पाने के लिए स्कार्फ़ का ऐसे करें इस्तेमाल
सर्दियों में आकर्षक लुक पाने के लिए स्कार्फ़ का ऐसे करें इस्तेमाल
Share:

सर्दियों में हमे अपना स्टाइल काफी कूल चाहिए होता है. जिसके लिए हम तरह तरह के प्रयोग करते हैं. ऐसे ही बात अक्रें स्कार्फ़ की तो ये आजकल हर मौसम में चलन में हैं. सर्दी हो या गर्मी इसका फैशन अब कम नहीं होता बल्कि बढ़ता ही जा रहा हैं. सर्दी के मौसम में वैसे भी स्कार्फ़ की जरूरत लगती है और इससे आप अपना लुक बदल भी सकते हैं. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह अपने स्कार्फ़ से आप खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं जो आपको ठंड से भी बचेगा और फैशन भी बढ़ाएगा.

* इसे अपनी गर्दन पर ट्विस्ट देते हुए मोड़ कर पहनिए. वहीं इसको आप किसी भी तरीके से अपने गले में डालकर स्टाइलिश लग सकती हैं.

* एक सामान्य डाई दुपट्टे का इस्तेमाल करके भी काफी अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं. इसके लिए स्कॉर्फ को आप अपनी गर्दन पर लपेट लें. फिर इसमें थोड़ा सा ट्विस्ट देते हुए इसे घुमाते हुए मोड़ें और अपने गले में डालें.

* अगर आप सिर्फ स्कॉर्फ को अपने गले पर दुपट्टे की तरह डालना चाहती हैं तो उसे आप फ्री छोड़ते हुए उस पर बेल्ट लगा सकती हैं. ये आपको काफी स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा.

* स्कॉर्फ के दोनों कोनों को अपने हाथ से पकड़िए. इसके बाद आपके पास इसके दूसरी साइड को लुप में डालिए. फिर इसको गर्दन के पास होल्ड करते हुए आखिर तक फ्री छोड़ दीजिए.

* इसके लिए बस आप दोनों विपरीत दिशाओं से स्कॉर्फ को घुमाएं. फिर उनमें एक गांठ बांध दें. आपको यह स्टाइल काफी स्टाइलिश दिखाएगा.

* ग्लैम लुक के लिए अनोखा हेयर स्टाइल पाने के लिए आप एक कलरफुल स्कॉर्फ लेकर अपने सिर के चारों तरफ अच्छे से बांध लें. यह आपके लिए काफी अच्छी हेयर एसेसरीज की तरह काम करेगा.

* बोहेमियन लुक के लिए दो बार अपनी गर्दन पर स्कॉर्फ को लपेटें और जब दाहिना वाला किनारा बांई ओर, साथ ही बाईं ओर वाला किनारा दाईं ओर आ जाए तो इसे ट्राएंगल शेप दे.

* इसके लिए बस आपको स्कॉर्फ को गले के चारों ओर लपेटना है. फिर धनुष टाई की तरह इसे बांधना है.

विंटर में अपनाएं कुछ अलग फैशन ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश

सिंपल और यूनिक लुक के लिए अपनाएं क्रिस्टल ज्वेलरी

इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -