इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery
इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery
Share:

शादी का सीजन शुरू हो चुका है और इसमें कई तरह की रस्में होती हैं. शादी की रस्मों में कई तरह की ज्वेलरी हम कैरी करते हैं और हर बार अलग अलग ज्वेलरी अपनाना चाहते हैं. आप हर समय सोने के गहने नहीं पहने रख सकती हैं. वहीं विवाह समारोह से जुड़ी सभी रस्मों में ज्वेलरी पहननी भी आवश्यक होती है.

 ऐसे में दिक्कत आती है कि गोल्ड ज्वेलरी से हटके क्या पहना जाए. ऐसे में अगर आप भी कन्फ्यूज़ हैं तो क्यों ना आप शादी से पहले की रस्मों में oxidised jewellery पहनें.आइये बता देते हैं इसके बारे में.

इस ज्वेलरी को पहनकर आप स्टाइलिश दिखेंगी. अब आप सोच रही होंगी कि Oxidised jewellery क्या होती है तो आपको बता दें कि इसे शुद्ध सिल्वर से तैयार किया जाता है. Oxidised jewellery बनाने के लिए इसे पहले आॅक्सीजन में दबाव वाले वातावरण में रखा जाता है जिससे इसका रंग गहरा हो जाता है.

इसी कारण चांदी के आभूषणों की तरह इसमें चमक नहीं होती है. इसका लुक प्राचीनता लिए हुए एंटिक होता है. इस ज्वेलरी को साफ करने या पॉलिस करने की आवश्यकता नहीं होती है और इसे किसी भी प्रकार के वातावरण में रखा जा सकता है. आप इस ज्वेलरी को किसी समारोह या त्योहार पर पहन सकती हैं. इसके अलावा आप oxidised jewellery को व्हाइट शर्ट और डेनिम या सलवार-कुर्ते के साथ पहन सकती हैं, इसमें आपका लुक एकदम हटके लगेगा. 

फैशन ट्रेंड में हैं एम्ब्रोइडरी फुट वेअर्स, बदल देंगे आपके लुक को

पर्पल कलर आपको इस तरह देगा रॉयल लुक

क्रिसमस की तैयारी कर रही हैं तो इस बार ट्राय करें ये नेल आर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -