सिंपल और यूनिक लुक के लिए अपनाएं क्रिस्टल ज्वेलरी

गहने महिलाओं का आकर्षण होते हैं. इसी से वो अपने लुक में खूबसूरती को बढ़ाते हैं और अट्रैक्टिव लगती हैं.  महिलाएं अक्सर अपनी सुंदरता के लिए सुंदर से सुदंर गहने का चुनाव करती हैं. ऐसे में नई-नई डिजाइन से बने गहने मार्केट में खूब चलन में हैं. आज के समय में चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या परंपरागत भारतीय परिधान सभी पर यह सुंदर लुक प्रदान करती हैं. बात अगर आज की ही करें तो ट्रेंडिंग और स्टाइलिश ज्वेलरी लड़कियों को खूब भा रही हैं जिसके चलते वो उन्हें कैरी भी करती हैं. ये काफी सस्ते और किफायती होते हैं और इन एक्सेसरीज को असानी से खरीदा भी जा सकता है. फैशन में रहने वाली महिलाएं आज के इन आर्टिफीशियल गहनों की दीवानी हो चुकी हैं.

* महिलाओं के लुक को सुंदर निखार प्रदान करने में एक्सेसरीज में इयरिंग्स काफी प्रभावी लगते हैं. किसी भी तरह की पार्टी, समारोह या फिर ऑफिस में यह इयररिंग्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

* यदि आपने गाउन या फ्रॉक जिसका गला काफी डीप है तो इसके साथ आप हैवी चंकी एक्सेसरीज को पहन सकती हैं. यह आपकी खूबसूरती के साथ ही आपकी ड्रेस की सुंदरता भी बढ़ जाती है.

* फॉर्मल ड्रेस हो या कैजुअल आप सभी के साथ अपने गले में हल्की पेंडेट चेन, मल्टी लेयरिंग चेन पहन सकती हैं. आपकी ड्रेस के साथ मैचिंग स्टड स्टोन वाला नेकलेस भी सुंदर दिखेगा.

* सिंपल तथा यूनीक लुक पाने के लिये आप क्रिस्टल सेट का चुनाव करें और कोशिश करें कि यह अलग-अलग कलर में कलर कॉम्बिनेशन के साथ मिलते जुलते हों. ये अलग लुक प्रदान करने में सहायक होते हैं.

* यदि आपकी ड्रेस हाई नेक वाली है तो हाई नेक वाली इस ड्रेस में एक्सेसरीज पहनने की जगह कानों में भारी हैंगिग पहनें. इसके साथ ही हाथों में सुंदर और आकर्षक ब्रैसलेट भी पहन सकती हैं.

स्किन की देखभाल के लिए सोने से पहले करें ये काम

आसान टिप्स से हटाएं हाथों में बने अंगूठी के निशान

ब्लाउज बनवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान, लगेंगी स्टाइलिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -