विंटर में अपनाएं कुछ अलग फैशन ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश
विंटर में अपनाएं कुछ अलग फैशन ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश
Share:

फैशन का क्रेज आजकल कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है. हर कोई आज के फैशन के अनुसार ही चलना चाहता है और ट्रेंडिंग फैशन को ही अपनाना चाहता है. ऐसे में बात करें विंटर की तो इसके लिए सबसे जरुरी है विंटर क्लोथ्स जो आपको ठंड से बचाते हैं. विंटर क्लोथ्स आपके लिए ट्रेंडिंग और स्टाइलिश होने चाहिए तभी आप फैशनेबल हो सकते हैं. तो आइये आपको बता देते हैं ट्रेंडिंग फैशन वो तो खास विंटर के लिए.  

लॉन्ग स्कर्ट विद क्रॉप टॉप

आज कल लॉन्ग स्कर्ट विद क्रॉप टॉप का काफी चलन है. फैशन जगत में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इस फैशन को अपना रही है. 

स्कर्ट विद लैगिंग स्टाइल

स्कर्ट का क्रेज तो हमेशा से चला आ रहा है, लेकिन इस सर्दियों में आपको इसमें नया लुक देखने को मिलेगा. स्कर्ट विद लैगिंग स्टाइल लोगो को बहुत पसंद आ रहा है और आपको यह न्यू स्टाइल के साथ मार्केट में आसानी से मिल जायेगा. यह स्कर्ट न्यू डिजाइन के साथ मार्केट में मिलेंगे जैसे कि फ्रिल स्कर्ट, फिश कट स्कर्ट, शॉट स्कर्ट आदि . 

शॉर्ट जैकेट्स

सर्दियों में जैकेट्स तो हर कोई कैरी करता है लेकिन इस मौसम में न्यू लुक के साथ शॉर्ट जैकेट्स मार्केट में उपलब्ध है जो युवाओं को काफी पसंद आ रहा है. इसे आप किसी भी ड्रैस में कैरी कर सकते है जैसे कि जींस या कुरता. 

बूट्स हॉट 

सर्दियों के ड्रेस के साथ बूट्स बहुत अच्छा लुक देता है इसलिए यह बूट्स आपको अनेक वैराइटियों के साथ मार्केट में मिल जायेगे. बूट्स में आपको लौंग बूट्स, हील बूट्स, लैदर बूट्स आदि डिजाइन मिल जायेगे. जिसे आप किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकते है. इसे पहन कर आपको स्मार्ट लुक मिलेगा. 

सिंपल और यूनिक लुक के लिए अपनाएं क्रिस्टल ज्वेलरी

इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery

लड़कियों को भाया विंटर शॉल, बना फैशन ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -