बेटे ने मां के लिए फ्लाइट में प्लान किया बर्थडे सरप्राइज,दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल
बेटे ने मां के लिए फ्लाइट में प्लान किया बर्थडे सरप्राइज,दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर आये दिन वीडियोस वायरल होते रहते है इन्ही में से एक वीडियो लोगो के दिलो को छू रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कैबिन क्रू एग्जीक्यूटिव श्री खान द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने और अन्य क्रू सदस्यों ने एक बच्चे और माँ के दिन को यादगार बनाया। वीडियो के  लड़का श्री खान के पास आया और अपनी माँ को जन्मदिन पर सरप्राइज़ करने में मदद मांगी। साथ मिलकर, उन्होंने पूरे विमान को माँ के लिए तालियाँ बजाने और उसके विशेष दिन का जश्न मनाने की व्यवस्था की।

वीडियो में श्री खान को एक घोषणा करते हुए और महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते हुए दिखाया गया है। क्लिप में कैबिन क्रू महिला को एक हैंड रिटन नोट के साथ एक विशेष उपहार देते हुए भी दिखाया गया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "और हमने किसी के दिन को और खास बना दिया।"

कुछ दिनों पहले साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 85,000 से अधिक व्यूज और 4,500 से अधिक लाइक्स मिले हैं। कमैंट्स में , सोशल मीडिया यूज़र्स ने लड़के की  प्रशंसा की और एयर इंडिया एक्सप्रेस कैबिन क्रू के प्रयासों की सराहना की। इसी तरह, इस हफ्ते की शुरुआत में, एक अन्य पोस्ट ने कोझिकोड से जेद्दा तक की एक उड़ान के दौरान एक बुजुर्ग महिला की मदद करने वाले स्पाइसजेट क्रू मेंबर्स की दयालुता और सहानुभूति को उजागर किया।

ये 4 व्यायाम शरीर पर अतिरिक्त वसा को कर सकते हैं कम

गर्मियों में जूते पहनने में हो रही है प्रॉब्लम तो इन स्टाइलिश फुटवियर को जरूर करें ट्राई

इस बार गर्मियों में बच्चों के लिए आया है खास फैशन ट्रेंड, गर्मियों में बच्चे रहेंगे कूल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -