ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....
Share:

भारत की ढिंचैक पूजा तो पाकिस्तान में भी उड़ रही है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही के दिनों में बच्चे बच्चे की जुबान पर 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'दिलों का स्कूटर' जैसे गानों ने अपनी जगह बना ली है. इनको गुनगुनाने वाली ढिंचैक पूजा भी अब अपने इन सॉन्ग्स के कारण इतनी फेमस हो जाएगी यह उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा. साथ ही साथ उनके इन गानों की गूंज भारत के पड़ोसी देश नहीं दुश्मन देश पाकिस्तान में भी खूब वाहवाही लूट रहा है तभी तो सुनने मे आया है कि, ढिंचैक पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को पाकिस्तान के एक युवक ने कुछ अपने अंदाज में पेश किया है.

पाकिस्तान के एक युवक हनी किंग ने पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को खुद के आवाज में गाया है. यही नहीं, इस गाने के वीडियो में इस युवक के अलावा चारों तरफ ढिंचैक पूजा की तस्वीरें घूमती हुई दिखाई पड़ रही है. इस गाने को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद इस पाकिस्तानी युवक ने पूजा को एक संकेत दिया है कि यह गाना ऐसे भी गाया जा सकता है.

हालांकि इस युवक ने गाने को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया है, लेकिन इसके बावजूद इनका गाना इंटरनेट पर वायरल नहीं हुआ जितना के ढिंचैक पूजा के हुए जहा इन पाकिस्तानी युवक को इस सांग के चलते महज छह हजार ही लाइक मिले तो वही ढिंचैक पूजा कि संख्या लाखो में पहुंच गई है.       

 

गोल्ड' की खूबसूरत मोहतरमा मौनी का झलका सोने जैसा रूप...

'ट्यूबलाइट' 215.04 करोड़ रुपये, विश्वास नहीं होता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -