ट्रम्प ने कोरोना से ठीक होने के बाद कही ये बात
ट्रम्प ने कोरोना से ठीक होने के बाद कही ये बात
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोनावायरस से उबरने के बाद अपनी भावना के बारे में कई बातें शेयर की है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि उन्होंने अपने प्रारंभिक कोविड-19 उपचार के बाद एक "सुपरमैन" की तरह महसूस किया और बीमारी के बारे में अपनी नई प्रतिरक्षा के बारे में डींग मार दी। राष्ट्रपति जिन्होंने 1 अक्टूबर को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और तीन रातों और चार दिनों के लिए एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, एक प्रयोगात्मक एंटीबॉडी ड्रग कॉकटेल के साथ इलाज किए जाने के बाद खुद को ठीक कर लिया। व्हाइट हाउस के डॉक्टरों ने अब उन्हें चुनावी रैलियां आयोजित करने की अनुमति दी है।

 कोरोनोवायरस में सुधार के बाद से अपनी दूसरी रैली का आयोजन करते हुए, ट्रम्प ने अपने समर्थकों की भीड़ को पेंसिल्वेनिया के जॉन्सटाउन में एक हवाई अड्डे के टरमैक पर पैक किया, जिसे उन्होंने इलाज के बाद "सुपरमैन" की तरह महसूस किया। कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ट्रम्प को फिर से अपने चुनाव अभियान को रोकने के लिए मजबूर किया गया था और वह सोमवार को फ्लोरिडा के युद्ध के मैदान से अभियान के निशान पर लौट आए। पेंसिल्वेनिया में एक और युद्ध के मैदान में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए, 74 वर्षीय, ट्रम्प ने उन डॉक्टरों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनका इलाज किया था।

जहां इस बारें में कहा गया  "मुझे पता है कि मैं कुछ ले गया हूं, चाहे वह कुछ भी हो, मुझे बहुत जल्दी अच्छा लगा। मुझे नहीं पता कि यह क्या था, एंटीबॉडीज। मुझे नहीं पता- मैंने इसे लिया, मैंने कहा कि मुझे सुपरमैन की तरह महसूस हुआ, फिर मैंने कहा, मुझे जाने दो। नहीं, और मैं चार या पाँच दिन पहले यहाँ आ सकता था। यह बहुत अच्छा है, हमारे पास महान डॉक्टर हैं। मैं वाल्टर रीड और जॉन्स हॉपकिन्स, और महान डॉक्टरों के डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। ”ट्रम्प ने कहा,“ राष्ट्रपति होने के बारे में एक बड़ी बात अगर आप 100 प्रतिशत महसूस नहीं कर रहे हैं तो आपके पास दुनिया में मौजूद लोगों की तुलना में अधिक डॉक्टर हैं। । मैं उनमें से 14 लोगों की तरह घिरा हुआ था। "

ट्रम्प प्रशासन के संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये फैसला

ताइवान पर जमकर बरसे चीनी राष्ट्रपति, कही ये बात

यदि बिडेन जीतता है, तो वो चीन की जीत होगी: डोनाल्ड ट्रम्प "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -