US OPEN : मेदवेदेव ने दर्शकों की हूटिंग के बाद कही यह बात
US OPEN : मेदवेदेव ने दर्शकों की हूटिंग के बाद कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः रूस के पांचवी वरियता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव पर यूएस ओपन में गलत व्यवहार के कारण भारी फाइन लगाया था। मेदवेदेव ने यूएस ओपन के तीसरे दौर के मैच के दौरान दर्शकों की ओर अभद्र इशारा करने पर खेद प्रकट करते हुए कहा कि वह आगे से अच्छा व्यवहार करने का प्रयास करंगें। रूसी खिलाड़ी ने लुइस आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में स्पेन के फेलिसियानो लोपेज के खिलाफ मुकाबले के दौरान बॉल-व्वाय से गुस्से में तौलिया छीना और फिर अपना रैकेट फेंकते हुए बीच की अंगुली दिखाई, जिसे संहिता का उल्लंघन माना गया।

मेदवेदेव की इस हरकत को चेयर अंपायर दामेन दुमुसोइस नहीं देख सके लेकिन टेलीविजन पर उनके इस व्यवहार को देखा गया। मैच के दौरान दर्शकों ने मेदवेदेव की हूटिंग की लेकिन वह मुकाबले को 7-6 , 6-4, 7-6, 6-4 से जीतने में कामयाब रहे। उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘यह काफी मुश्किल था, मैं लय खो रहा था इसलिए मुझे गुस्सा आ रहा था. मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मेरी यह जीत आपकी (दर्शकों) वजह से हुई है. आप मेरे साथ जितना अधिक ऐसा (हूटिंग) करेंगे मेरा प्रदर्शन उतना अच्छा होगा।

मेदवेदेव हालांकि अपने आचरण के लिए स्पेन के खिलाड़ी और उनके कोच से माफी मांगते हुए कहा कि यह गुस्सा उनके खिलाफ नहीं था. मेदवेदेव से जब पूछा गया कि अगर अगले मैच में भी दर्शकों का रवैया ऐसा ही रहा तो उनका रूख क्या होगा. उन्होंने कहा, ‘इस पर मैं क्या कह सकता हूं, मैं खुद पर काम कर रहा हूं और उम्मीद है कि अगली बार अच्छा करूंगा।

US OPEN : प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे जोकोविच और फेडरर

ISSF World cup : ओलिंपिक कोटा नहीं पा सके दीपक कुमार

ISSF World Cup : संजीव राजपूत ने जीता सिल्वर मेडल, मैच के बाद कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -