अमेरिका लुइसियाना के गवर्नर ने कोरोना से मरने वालों को किया याद
अमेरिका लुइसियाना के गवर्नर ने कोरोना से मरने वालों को किया याद
Share:

अमेरिका के लुइसियाना राज्य के गवर्नर जॉन बेल एडवर्ड्स ने रविवार को उन लोगों के लिए 14 मार्च को स्मरण दिवस के रूप में घोषित किया, जिन्होंने बीते एक साल में कोविड-19 की वजह से अपनी जान गंवाई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 14 मार्च, 2020 को कोरोना वायरस के कारण लुइसियाना ने अपनी पहली मृत्यु दर्ज की थी। 

तब से लुइसियाना स्वास्थ्य विभाग ने राज्य में कुल 9,861 लोगों की मौत की सूचना दी है। राज्यपाल ने रविवार को एक बयान में कहा, "हम खुद को और एक-दूसरे को बचाने के लिए इसे सबसे अच्छा मानते हैं क्योंकि हम कोविड के प्रसार को धीमा करना जारी रख सकते हैं और इससे भी ज्यादा मौतों को रोक सकते हैं।" उन्होंने कहा- "एक साल पहले, हमने कोविड-19 की वजह से लुइसियाना की पहली मौत की सूचना दी थी। 

पिछले 365 दिनों में, हमने अपने दोस्तों, पड़ोसियों, भाइयों और बहनों की तरह ही 9,860 अधिक लोगों खो दिए हैं। जैसा कि हम क्या है के अंत में प्रकाश की ओर बढ़ते हैं। एक लंबी सुरंग के रूप में, हम उन लोगों को कभी नहीं भूलेंगे जिन्हें हमने खो दिया है, "लुइसियाना में कोविड-19 का पहला ज्ञात मामला 9 मार्च, 2020 को रिपोर्ट किया गया था। कुछ दिनों बाद 11 मार्च को, एडवर्ड्स ने दक्षिणी में एक सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा की। लुसियाना में कुल 437,393 पुष्टिकृत कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं।

रिश्वत में महिला की अस्मत मांगने वाला RPS ऑफिसर कैलाश बोहरा जयपुर से गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बाद अब कर्नाटक में कहर बरपा रहा कोरोना, सीएम येदियुरप्पा ने बुलाई आपात बैठक

बंगाल की जनता चाहती है 'TMC भगाओ, भाजपा लाओ और बांग्ला बचाओ' - स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -