रिश्वत में महिला की अस्मत मांगने वाला RPS ऑफिसर कैलाश बोहरा जयपुर से गिरफ्तार
रिश्वत में महिला की अस्मत मांगने वाला RPS ऑफिसर कैलाश बोहरा जयपुर से गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पुलिस अफसर को रिश्वत में युवती से अस्मत मांगने के मामले में ACB ने गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को RPS अफसर कैलाश बोहरा को दफ्तर में ACB ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. दुष्कर्म केस की जांच के बहाने आरोपी अफसर 30 वर्षीय पीड़िता को बार-बार कार्यालय बुलाता था. पहले उसने जांच के लिए रिश्वत मांगी, आरोप है कि बाद में उसने पीड़िता से अस्मत मांग कर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. परेशान होकर पीड़िता ने ACB से पूरे मामले की शिकायत की.

RPS अफसर का नाम कैलाश बोहरा है. वह जयपुर शहर (पूर्व) जिले की महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में बतौर प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त पदस्थ है. 6 मार्च को युवती ने कैलाश बोहरा के खिलाफ तहरीर दी थी. इसमें बताया था कि उसने जवाहर सर्किल थाने में एक युवक व अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी समेत 3 केस दर्ज करवाए थे. इन मुकदमों की जांच महिला अत्याचार अनुसंधान इकाई में ACP कैलाश बोहरा कर रहे हैं.

पीड़ित युवती का आरोप है कि तीनों मामलों में कार्रवाई की बदले में जांच अधिकारी कैलाश बोहरा ने पहले उससे रिश्वत मांगी. जब उसने रुपये नहीं दिए तो जांच के नाम पर दफ्तर बुलाने लगा. आखिर में रिश्वत के रूप में इस अधिकारी ने युवती के साथ नाजायज हरकतें करनी चाही. युवती ने यह भी आरोप लगाया कि ACP कैलाश बोहरा उसे कार्यालय के समय के बाद भी मिलने के लिए दबाव डालता था.

सरकार दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद हवाई अड्डों में अवशिष्ट हिस्सेदारी बेचने की योजना बना रही है

क्या इस सप्ताह बाजार में दिख सकता है उछाल

मिताली राज ने एक और रिकॉर्ड बनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -