अमेरिका में जन्मे ऑस्ट्रेलिया में अखिल अक्किनेनी ने ली थी एक्टिंग की  ट्रेनिंग
अमेरिका में जन्मे ऑस्ट्रेलिया में अखिल अक्किनेनी ने ली थी एक्टिंग की ट्रेनिंग
Share:

तेलुगु मूवीज में काम करने वाले एक्टर अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) का आज बर्थडे है.  वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं अखिल अक्किनेनी ने अपनी एक्टिंग से तो हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है लेकिन उनके लुक का हर कोई दीवाना हो जाता है. 

अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) कौन है?: अखिल अक्किनेनी का जन्म आज ही के दिन यानि 8 अप्रैल को हुआ था, अखिल तेलुगु फिल्म के जाने माने अभिनेता है. इनका जन्म अमेरिका में ही हुआ था. इन्होने अपनी शुरुआती शिक्षा चैतन्य विद्यालय से पूरी की. और फिर वह ऑस्ट्रेलिया चले गए आगे की पढाई के लिए. अखिल ने ग्रेजुएशन तक की पढाई की है. अखिल ने ऑस्ट्रेलिया से ही एक्टिंग की शिक्षा भी हासिल की है. इन्होने अपने अभिनय के करियर की शुरुआत 16 वर्ष की आयु में की थी. इनके दादा और साली भी मूवीज में काम करते है. मूवीज में अभिनय के साथ साथ ये क्रिकेट की भी रुचि रखते है. और ये तेलुगु वारियर्स टीम के कप्तान भी है.

एक्टिंग करियर: इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2014 में मनम नाम की फॅमिली ड्रामा मूवी के साथ की थी. इसमें इन्होने छोटा सा रोले प्ले किया था. इनके इस रोले को लोगों में काफी सरहाना भी मिली थी. 2015 में ये अखिल नाम की मूवी में लीड रोले में नज़र आए थे. जिसके साथ साथ इन्होने कई और फिल्मों में भी अभिनय किया. इन्हे अपने अभिनय के लिए दो बार फिल्मफेयर अवार्ड साउथ से सम्मानित किया जा चुका है. एक्टिंग के साथ साथ इन्हे क्रिकेट खेलने का भी बहुत शौंक है. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलने वाली टीम तेलुगु वारियर्स के ये कप्तान भी है.

सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव

थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -