मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला
मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला
Share:

टॉलिवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। 2021 में रिलीज हुई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था ऐक्टर के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल और सामंथा रुथ प्रभु ने मूवी में अपने अभिनय के लिए खूब वाहवाही को अपने नाम कर लिया है। आज भी इस मूवी का जिक्र होता है तो लोगों के सामने 'पुष्पा' की कहानी और गाने घूम रही है। खैर, अब मूवी की तरह रियल लाइफ में भी पुष्पा ने रूल्स ब्रेक करके पुलिस से दुश्मनी मोड़ चुके है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में ट्रैफिक रूल्स को तोड़ दिया है, इसके उपरांत उन्हें हैदराबाद पुलिस ने पकड़ लिया और अंत में जुर्माना भी लिया जा चुका है।

ख़बरों की माने तो अल्लू अर्जुन को ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के लिए फाइन भरना पड़ गया है। हैदराबाद पुलिस ने उनकी लग्जरी कार लैंड रोवर रेंज रोवर का चालान काटा और अभिनेता को 700 रुपये जुर्माने के तौर पर देने पड़े।  ख़बरों की माने तो काले शीशे वाली कार में सवार अल्लू अर्जुन को पुलिस ने हैदराबाद के बिजी सेंटर के पास  रोक लिया गया था। क्योंकि ऐसे शीशे वाली खिड़कियां इंडिया में पूरी तरह से बैन हो चुकी है। बावजूद इसके कई सारे सेलेब्स इस तरह की कार का उपयोग कर रहे है। लेकिन पुलिस भी कोई ढिलाई नहीं करती। वह आम हो या खास सभी का चालान बराबरी से काटती है।

पहले इनका भी हो चुका है चालान: इसके पहले खबर आई थी कि तेलुगु डायरेक्टर Trivikram Srinivas, कल्याण राम, जूनियर NTR और Manchu Mano की भी गाड़ी में काले शीशे होने के कारण  से हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में रोका था और रूल्स तोड़ने के लिए उनका भारी-भरकम चालान काटा जा चुका है। जिसकी भरपाई सभी को करनी पड़ी थी।

रिलीज के पहले ही KGF CHAPTER 2 की टीम ने मनाया जश्न

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

बचपन से ही अभिनय के दीवाने थे आदित्या मेनन इसलिए एक्टिंग को चुन लिया अपना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -