सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव
सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव
Share:

कोरोना काल के वक्त लॉकडाउन में लोगों को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की अलग पर्सनैलिटी देखने के लिए मिल रही है. जिस तरह सोनू सूद ने जरूरतमंदों की सहायता, उसे देख लोगों ने उन्हें मसीहा को टैग कर दिया है. आज भी ट्विटर पर सोनू सूद से लोग सहायता मांगते हैं. मगर कभी कभी सहायता के नाम पर लोग ऐसी फरमाइश कर डालते हैं कि यूजर्स की हंसी ही नक़ल पड़ी है.

सोनू से यूजर ने की अटपटी डिमांड: ऐसा ही एक फरमाइश पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने रिएक्ट कर दिया है. एक यूजर ने पोस्ट साझा  किया. जिसमें लिखा था- सर्दियों में कंबल दान करने वालों, गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर ने सोनू सूद को टैग किया और लिखा- कहां हो. यूजर का ये पोस्ट देख सोनू सूद जवाब दिए बिना रुक नहीं पाए. सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा- बियर के साथ भुजिया चलेगा?

इस जवाब के साथ सोनू सूद (Sonu Sood) ने लाफिंग इमोजी बना कर पोस्ट किया है. लोगों को सोनू सूद का ये जवाब बहुत पसंद आ रहा है. लोग सोनू सूद के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थक रहे है. सोनू सूद अक्सर यूजर्स की डिमांड का अपने मजाकिया अंदाज में उत्तर देते है. सोनू सूद आज भी गरीबों और जरूरतमंदों की उतनी ही शिद्दत से सहायता करने में लगे हुए है, जैसे वो 2 वर्ष पहले करते थे. सोनू सूद यूजर्स के धन्यवाद पोस्ट अपने ट्विटर वॉल पर शेयर करते हैं. उनके ट्वीट को शेयर और रीट्वीट करते हैं. 

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलीज के पहले ही KGF CHAPTER 2 की टीम ने मनाया जश्न

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -