कभी इस एक्ट्रेस से नजरें नहीं हटाते थे लोग, शादी के बाद हो गई है ऐसी हालत
कभी इस एक्ट्रेस से नजरें नहीं हटाते थे लोग, शादी के बाद हो गई है ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो कभी बहुत बोल्ड दिखा करती थीं लेकिन अब वह एक्ट्रेस बहुत ही अजीब दिखने लगीं हैं. जी हाँ, आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हम बात कर रहे हैं उर्वशी शर्मा की जो कभी बहुत बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करती थीं लेकिन अब वही अभिनेत्री बहुत मोटी हो चुकीं हैं. जी हाँ, उर्वशी को आप सभी ने पहली बार नकाब फिल्म में देखा होगा. बोल्ड फिगर वाली उर्वशी शर्मा ने फिल्म 'नकाब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उर्वशी शर्मा को अच्छी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था लेकिन वही उर्वशी बहुत मोटी हो चुकीं हैं और अजीब दिखने लगी हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के गाने 'एक दिन तेरी राहों में' से उर्वशी को बहुत ही तरक्की मिली थी और यह गाना उस समय से लेकर आजतक बहुत प्रसिद्ध हो चुका है और आज भी खूब सुना जाता है. आप सभी ने देखा ही होगा कि इस गाने में उर्वशी शर्मा बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश दिख रही थी और उनकी जोड़ी भी अक्षय खन्ना के साथ खूब पसंद की जा रही थी लेकिन अब वह बहुत बदल गईं हैं.

जी हाँ, अब उर्वशी शर्मा के दो लड़के भी है. जी दरअसल उर्वशी शर्मा ने साल 2012 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दिया था और उन्होंने बिजनस टायकून सचिन जोशी से शादी की थी और अब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं. वहीं अब उर्वशी शर्मा दो बच्चों की माँ है और माँ बनने के बाद भी उनका वजन कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है बल्कि लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि अब लोग उन्हें पहचान नहीं पाते हैं लेकिन अब भी वह स्टाइलिश ही रहती हैं.

फरहान ने किया कन्फर्म जल्द आएगी शाहरुख़ की Don 3, जानें डिटेल

अगर आपको भी छोड़नी हैं सिगरेट तो अपनाएं ऋतिक रोशन का ये आसान तरीका

बैली डांस क्वीन को मिली एक और फिल्म, वरुण-श्रद्धा के साथ लगाएंगी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -