फरहान ने किया कन्फर्म जल्द आएगी शाहरुख़ की Don 3, जानें डिटेल
फरहान ने किया कन्फर्म जल्द आएगी शाहरुख़ की Don 3, जानें डिटेल
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' बॉक्स-ऑफिस पर एकदम ही फ्लॉप रही जिसे किसी ने भी पसंद नहीं. दर्शकों ने इसे बहुत ही ख़राब रिव्यु दिए हैं. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वो काफी निराश हैं लेकिन अब वो अपनी अगली फिल्म के लिए थोड़ा और संभाल गए हैं. शाहरुख़ अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. यानी डॉन 3 आना तो पक्का है. 

दरअसल, फरहान अख्तर फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज पर आए हुए थे. मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए फरहान अख्तर कहा- 'हम 'डॉन 3' पर काम कर रहे हैं. जल्द ही इसको लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की जाएंगी. इसके लिए आपको और थोडा वेट करना होगा.' यानि शाहरुख़ और फरहान के फैंस तो अभी से इंतज़ार में लग गए हैं. आपको बता दें, 'डॉन 3' में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख मुख्य भूमिका में थे. इस वक्त वो राकेश शर्मा की बायोपिक को लेकर व्यस्त है जिसका नाम 'सारे जहां से अच्छा' है. 

साथ ही इस फिल्म के लिए शाहरुख खान अपना वजन भी कम कर रहे है. फिल्म में उनको यंग राकेश का किरादर निभाना है. इसके लिए पहले तो उन्हें अपना वजन कम करना है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान 'डॉन 3' की शूटिंग शुरु कर देंगे. 'डॉन 3' की कहानी पहले दो फिल्मों से एकदम अलग होगी. अब इसमें एक्ट्रेस कौन होने वाली है इसका इंतज़ार है. 

जानिए किससे इतना प्यार करती हैं सुहाना खान, फ़ोन के वॉल पेपर पर है तस्वीर

अपनी फ़िल्में फ्लॉप होने पर शाहरुख ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं किंग हूं...'

शाहरुख़ को उनकी दो सबसे खास 'लेडी लव' ने किया किस, वायरल हुई तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -