कमर मटकाकर उर्वशी ने किया कुछ ऐसा, फैंस हो गए घायल
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती रहती है जिसके बाद वो चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में उर्वशी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्वशी बेली डांस करती हुई नजर आ रही है. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है और फैंस को उर्वशी के शानदार डांस मूव्स और उनकी लचक बहुत पसंद आ रही है.

 

Summer time meanie @andywolfofficial x @agolde @srstore09 x @vasudharajewelry x @stylegurukul

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

खास बात तो ये है कि उर्वशी ने इस डांस वीडियो को शेयर कर कैप्शन के जरिए अपने फैंस को भी साथ में बेली डांस करने का न्यौता दिया है. उर्वशी के फैंस उनके डांस की खूब तारीफ भी कर रहे है. सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. उर्वशी ने बेली डांस की प्रैक्टिस कर वीडियो शेयर किया था. हालाँकि उनकी ये डांस प्रैक्टिस किसी अवार्ड फंक्शन की है या फिर किसी फिल्म के लिए अब तक इस बारे में कोई खबर नहीं मिल पाई है.

वैसे इस वीडियो में उर्वशी की दिलकश अदाओं को देखकर तो उनके फैंस दीवाने हो गए होंगे. उर्वशी ने बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो हर फिल्म में बोल्ड किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेती है. पहले भी कई बार उर्वशी अपने वर्कआउट वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है. कुछ दिन पहले ही उर्वशी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमे वो 50 किलो ग्राम वेट लिफ्टिंग कर नॉन स्टॉप स्क्वाट्स करती हुई नजर आ रही थी

इंस्टाग्राम पर उर्वशी हर थोड़े दिन में अपने फैंस के लिए बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. ईद के मौके पर ही उर्वशी ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो दुल्हन की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस फोटो को शेयर कर उर्वशी ने अपने फैंस को ईद की शुभकामनाए दी थी. आप भी देखिये उर्वशी का ये शानदार डांस वीडियो.

आलिया को जल्द ही अपनी पत्नी बनाकर उनसे बच्चे चाहते हैं रणबीर कपूर

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

ऐश्वर्या ने 'हीरोइन' बनने के लिए छुपाई थी प्रेग्नेंसी की खबर, हुआ था करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -