बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात
बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स एंट्री लेने के लिए खास मेहनत कर रहे है. इन्ही में से एक है टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जो अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. पिछले काफी समय से पलक तिवारी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर ख़बरें सुनने में आ रही थी. कुछ समय पहले ही ऐसा पता चला था कि पलक जल्द ही फिल्म 'क्विकी' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. जी हाँ... इस फिल्म में पलक के साथ 'तारे ज़मीन पर' फेम दर्शील सफारी नजर आएँगे.

इस खबर को सुनने के बाद से ही पलक के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन हाल ही में पलक की माँ यानी श्वेता तिवारी ने एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर शायद पलक के फैंस का दिल टूट सकता है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'पिछले काफी महीनों से सभी लोग उनसे पलक के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछ रहे है. वो खुद चाहते है कि पलक फिल्म क्विकी से अपने करियर की शुरुआत करे लेकिन ये प्रोसेस काफी ज्यादा लम्बी है और पलक की अब 12 क्लास की पढ़ाई भी शुरू हो गई है इसलिए उन्होंने ऐसा प्लान किया है कि फ़िलहाल पलक को इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करना ही ठीक रहेगा. क्योकि पलक का इस समय पढ़ाई में ध्यान देना ज्यादा जरुरी है.'

श्वेता अपने पोस्ट में आगे लिखती है कि, 'उन्हें बड़े दुःख के साथ ये फैसला लेना पड़ रहा है, लेकिन वो ऐसी उम्मीद जताती है कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.' वैसे इस खबर को सुनने के बाद पलक के फैंस का दिल तो टूट ही गया होगा. पलक का अपनी एक्टिंग करियर शुरू भी नहीं हुआ है और इससे पहले ही पलक की फैन फॉलोविंग लाखों में हो गई.

पलक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है. वैसे हॉटनेस के मामले में तो पलक बाकि के स्टारकिड्स को पीछे छोड़ देती है. आपको बता दें पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. राजा और श्वेता का रिश्ता 9 साल तक चला था इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ इतना बुरा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

समंदर किनारे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज़

बिकिनी पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -