पूर्व PR मैनेजर पर जमकर भड़कीं उर्वशी रौतेला, कहा- 'मुझे ब्लैकमेल करने...'
पूर्व PR मैनेजर पर जमकर भड़कीं उर्वशी रौतेला, कहा- 'मुझे ब्लैकमेल करने...'
Share:

बॉलीवुड कि बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने पूर्व PR मैनेजर को चरित्र हनन के लिए लताड़ा है. जी हाँ, उर्वशी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज को शेयर किया है और इसके लिए उर्वशी ने लिखा, "यह कितनी आपत्तिजनक बात है कि मीडिया ने एक कोकेन, एल्कोहल एडिक्ट (5 साल पहले मेरा एक्स पीआर था), जो मुझे ब्लैकमेल करने के चलते जेल भी गया था, उसकी बात को बिना रिकॉर्ड चेक किए सही मान लिया गया है." वहीं आगे उर्वशी ने लिखा, "यह बहुत दुखद है और बहुत घटिया बात है कि लोग कैसे काम छोड़ने के बाद आपका चरित्र हनन करने में लग जाते हैं."

वहीं आगे उर्वशी ने लिखा कि ''उन्हें आज जो सम्मान और इज्जत मिलती है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है.'' वहीं आगे उर्वशी रौतेला कुछ दिनों पहले विराट कोहली के स्टैच्यू के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने पर विवादों में थीं और आपको बता दें कि उस तस्वीर में उन्होंने विराट के स्टैच्यू को हग किया था. वहीं अब बात करें वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही फिल्म पागलपंती में काम करती नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन अनीज़ बज्मी कर रहे हैं.

वहीं इस फिल्म में उर्वशी के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ऐसे में खबरें यह भी हैं कि फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को भूषण कुमार प्रो़ड्यूस कर रहे हैं.

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

जन्मदिन विशेष : इस सुपरस्टार के बेटे है राहुल, 19 साल में बस 11 फ़िल्में

शूटिंग के दौरान घुस आए गुंडे और माहि गिल के साथ..., मेंबर्स को आईं गंभीर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -