अब पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं उर्वशी, नसीम शाह संग शेयर की रील
अब पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं उर्वशी, नसीम शाह संग शेयर की रील
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है । वह बीते कुछ दिन से एक बार फिर से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। जी हाँ और अब एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके ही उनके चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल इस बार उनके चर्चे में आने की वजह पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani cricketer Naseem Shah) हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lollywoodspace (@lollywoodspace)

उर्वशी रौतेला ने उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक एडिटिड वीडियो शेयर किया, जिस में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह भी नजर आ रहे हैं, और इसके वजह से ही उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उर्वशी ने जैसी ही ये रील शेयर की, उसके बाद ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। कई लोग उन्हें भला-बुरा कहते दिख रहे हैं। कई लोगों का कहना है उर्वशी को पाकिस्तान भेज दो तो कई लोगों ने कहा है उर्वशी दीदी ने ऋषभ भैया को धोखा दे दिया बे। इस तरह के कमेंट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आपको पता हो उर्वशी का नाम ऋषभ पंत से जुड़ चुका है और अब दोनों अक्सर सोशल साइट्स के माध्यम से लड़ाई करते दिखाई देते हैं। हालाँकि दोनों की लड़ाई फैंस और ट्रोलर्स दोनों को पसंद आती है और दोनों ही लगातार अपने ट्वीट्स के जरिये राय देते रहते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द उर्वशी रौतेला एक दमदार फिल्म में दिखाई देंगी, इसके अलावा वह अपने फोटोज से सभी का दिल जीतने में व्यस्त रहती हैं।

'अगर कोई फिल्म खराब है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले पंकज त्रिपाठी

साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में नोरा फतेही ने ढाया कहर

कैटरीना के भाई को डेट कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, करण जौहर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -