कैटरीना के भाई को डेट कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, करण जौहर ने किया खुलासा
कैटरीना के भाई को डेट कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, करण जौहर ने किया खुलासा
Share:

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना जन्मदिन मनाया था। उनकी बर्थडे ट्रिप के लिए वह अपने पति विक्की कौशल और दोस्तों के साथ मालदीव गई थीं। हालाँकि इस दौरान उनके साथ उनके भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी थे। हालाँकि इसी ट्रिप पर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ। जी दरअसल इस ट्रिप पर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) को भी देखा गया था और इलियाना को इस सेलिब्रेशन में देख कई फैंस कंफ्यूज हो गए थे।

ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले कैटरीना के साथ इलियाना डिक्रूज को कभी नहीं देखा गया। ऐसे में यह कहा जाने लगा कि इलियाना और कैटरीना के भाई सेबेस्टियन रिश्ते में हैं। हालाँकि अब इस बात को करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है। 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने कैटरीना कैफ के परिवार संग इलियाना के रिश्ते की बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'हमें इसको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है'।

वहीं करण ने आगे कहा, 'मैंने मालदीव ट्रिप की फोटोज देखी थीं और मैं सोच रहा था। फिर मैंने कहा- ठीक है मैंने इन दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था। और फिर मैंने सोचा कि यह सब बहुत जल्दी हो गया है।' वहीं करण जौहर की बातों को सुनकर कैटरीना कैफ हंसने लगीं और उन्होंने माना कि करण की नजर अपने आसपास की हर चीज और घटना पर रहती है। आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने मालदीव ट्रिप की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उसी के बाद से यह चर्चे होने लगे कि इलियाना सेबेस्टियन संग रिश्ते में हैं।

मीरा से पहली मुलाकात पर शाहिद की माँ के मुँह से निकले थे ऐसे शब्द

'ब्रह्मस्त्र' का बहिष्कार करने वालों को लेकर स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, कह डाली बड़ी बात

16 साल की उम्र में आशा भोसले ने की थी इस शख्स से शादी, 2 बार रिश्ता टूटने के बाद 47 की उम्र में मिला सच्चा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -