अमेरिकी यट्यूबर संग ऑनलाइन लाइव आईं उर्वशी रौतेला
अमेरिकी यट्यूबर संग ऑनलाइन लाइव आईं उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. वहीं इन दिनों वह अपने घर में कैद हैं लेकिन वह इस बात का भरपूर ख्याल रख रही हैं कि देशभर में लॉकडाउन के दौरान उनके प्रशंसक कहीं बोर न हों.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

जी हाँ, हाल ही में इसी के कारण उर्वशी अपने प्रशंसकों के साथ एक सवाल-जवाब के सत्र का आयोजन करने के लिए अमेरिकी यूट्यूबर लोगन पॉल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "हम इससे पहले किसी और चीज के लिए साथ जुड़ने वाले थे, लेकिन फिलहाल हम जिस स्थिति से गुजर रहे हैं उससे ज्यादा महत्वपूर्ण अभी और कुछ हो ही नहीं सकता. हम बाहर भी नहीं जा सकते हैं, तो ऐसे में लोगों को कोरोनावायरस के बारे में बताने और उन्हें यह समझाने कि घर में रहना अभी कितना जरूरी है, यही एक तरीका है."

वह आगे कहती हैं, "यह बेहतरीन रहा क्योंकि वह वास्तव में एक बहुत ही प्रभावशाली व्यक्ति हैं और अगर साथ में आकर हम समाज की मदद कर सकते हैं, तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है." वैसे उर्वशी इसके पहले अपनी नयी नयी और सेक्सी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहीं थीं. उन्होंने कई तस्वीरों को शेयर किया था जो बिकिनी में थी. उस दौरान वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी थीं.

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल

शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'

लॉकडाउन के बीच अनिल कपूर ने बताया लाइफ एन्जॉय करने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -