हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी बन गईं उर्वशी रौतेला
हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी बन गईं उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर से अपना ट्रेडिशनल अंदाज दिखाकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. वह वैसे ही अपनी कातिलाना अदाओं से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं और इस बात से तो आप सब वाकिफ ही होंगे. ऐसे में आए दिन उनकी अदाओं को देखकर हर कोई दीवाना बन जाता है और अब एक बार फिर उर्वशी फैन्स को दीवाना बनाती नजर आती हैं.

जी दरअसल, उर्वशी रौतेला का एक सेक्सी फोटो वायरल हो रहा है, इस फोटो में उर्वशी पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन संस्कारी अंदाज दिखाकर उन्होंने लोगों के दिलों में घर बना लिया है. जी हाँ, देसी लुक में उर्वशी काफी कमाल लग रही हैं, बालों में गजरा लगाए उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही हैं, इस फोटो को देखकर फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं. उर्वशी ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है Solah Tareekh Se Chadega Bukhaar #BijliKiTaar #LINKINBIO 2 Days to go@rimayu07 x @sukritiandaakritiofficial#love #UrvashiRautela

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर सोशल मीडिया पर दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. वहीं वह आए दिन अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं लेकिन इस बार वह थोड़ी संस्कारी बन गईं हैं. वैसे उर्वशी के हॉट और बोल्ड लुक को फैन्स काफी लाइक करते हैं लेकिन उनका यह अंदाज भी सभी को भा ही जाता है. इंस्टाग्राम पर उनके 19 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो लाइक और कमेन्ट्स बरसात जैसे होने लगते हैं.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

'विक्की डोनर' से लेकर 'ड्रीम गर्ल' तक का सफर, जाने आने वाले सुपरस्टार की 10 ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -