एक बार फिर खुला दबा हुआ केस...क्या 'Drishyam 2' में सुलझ पाएगी दुर्घटना की मिस्ट्री
एक बार फिर खुला दबा हुआ केस...क्या 'Drishyam 2' में सुलझ पाएगी दुर्घटना की मिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) के 2 और 3 अक्टूबर वाली दुर्घटना को अब तक भुला नहीं पाए। फिर चाहे वो चिन्मयानंद के प्रवचन हों या फिर होटल में किया गया लंच पूरा शड्यूल लोगों के दिमाग में छुपाया हुआ है। इसलिए फैंस को बड़ी बेकरारी से इसकी अगली कड़ी मूवी 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की प्रतीक्षा है। मूवी आने वाले माह रिलीज होने वाली है। जिसके ठीक एक माह पहले मेकर्स ने इसका दमदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है । 

जुर्म कुबूल करेगा विजय सलगांवकर: मेवडिआ रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी में पहले सामने आए टीजर को देख ऐसा लग रहा था कि अजय देवगन यानी विजय सलगांवकर इस बार अपना जुर्म कुबूल करेगा या नहीं और तबू उसको सलाखों के पीछे भेजने वाली है। लेकिन अब ट्रेलर ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में रोमांच पैदा कर डाला है। क्योंकि इस ट्रेलर को देखकर यह साफ हो चुका है  कि इस बार सस्पेंस थ्रिलर का मजा दोगुना होना वाला है।  

 

पहली फिल्म को मिला था बहुत प्यार: यह तो सभी जानते हैं कि मूवी 'दृश्यम' (Drishyam) में जबरदस्त सस्पेंस था और हर बार जैसे ही लगता कि अब सच्चाई सामने आएगी तो फिर एक नया पत्ता खुल जाता है। यही वजह थी कि इस मूवी  ने लोगों को अपनी सीट से बांधे रखा। शानदार अभिनय और ढेर सारे सस्पेंस से भरी यह मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऐसे में इसके दूसरे भाग के एलान के उपरांत से ही अब फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है। 

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल हुई दीपिका

वैशाली से पहले इन सेलेब्स ने की थी आत्महत्या लेकिन आज तक नहीं सुलझा रहस्य

21 साल बाद छलका तुषार का दर्द, कहा- ''मैंने करीना कपूर के लिए घंटों..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -