गरीबों के लिए उर्वशी ने किये 5 करोड़ रुपये डोनेट

इस समय देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं. कई स्टार्स हैं जो अब तक डोनेशन दे चुके हैं. जी हाँ, अब तक कई सितारे पीएम केयर्स फंड में बड़ी-बड़ी रकम दान कर चुके हैं जिसके बारे में हम आपको बता चुके हैं. वहीं आप जानते ही होंगे डोनेशन देने के अलावा कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद और गरीबों की सहायता की है. इसी लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने 5 करोड़ रुपये डोनेट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

जी दरअसल उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी और उसका सेशन उन सभी के लिए फ्री था, जो अपना वजन कम करना और डांस सीखना चाहते हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाया. टिकटॉक पर इस डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1 करोड़ 80 लाख लोगों के साथ जोड़ा. इसी के साथ इससे उर्वशी को 5 करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट कर दिया.

उन्होंने कहा कि, ''मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल स्टार्स, पॉलिटिशियंस, म्यूजिक कंपोजर या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को एक-दूसरे के समर्थन की आवश्यकता है. कोई भी दान छोटा नहीं होता. हम एक साथ मिलकर इसे हरा सकते हैं.'' अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं और जल्द ही वह एक नयी फिल्म में दिखाई देंगी.

विवाह फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, अब पहचान नहीं पाएंगे आप

आमिर खान को किस तो सलमान खान पर आरोप लगा चुकीं हैं पूजा बेदी

अनुराधा पौडवाल ने की कोरोना वॉरियर्स की मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -