आमिर खान को किस तो सलमान खान पर आरोप लगा चुकीं हैं पूजा बेदी
आमिर खान को किस तो सलमान खान पर आरोप लगा चुकीं हैं पूजा बेदी
Share:

बॉलीवुड में कभी अपनी एक फिल्म से सुर्खियों मे आने वाली पूजा बेदी का आज जन्मदिन है. पूजा ने आमिर खान के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' मे काम किया था और इस फिल्म के बाद वह मशहूर हो गईं थीं. आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा बेदी का 11 मई को यानि आज जन्मदिन है. साल 1970 में पैदा हुई पूजा मशहूर अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं और पूजा की पहली फिल्म 'विषकन्या' 1991 में रिलीज हुई थी.

वहीं पूजा बेदी ने सिनेमाजगत के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया और आप सभी ने उन्हे कई फिल्मों मे देखा होगा. साल 1991 में पूजा बेदी एक एडल्ट विज्ञापन में बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं और उसी समय इस विज्ञापन को दूरदर्शन पर बैन कर दिया गया था, और तो और बाकी चैनलों ने इसे चलाने से ही मना कर दिया था. वहीं इसके बाद से ही पूजा बेदी चर्चा में आ गईं थीं और उसके बाद उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा था. वहीं उसके बाद फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में पूजा ने आमिर के साथ लिपलॉक किया था लेकिन इस फिल्म के बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं चली. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रेड हॉट फ्लेयर्ड ड्रेस पहनकर पूजा बेदी ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी.

वैसे तो पूजा की लगभग सभी फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन बिग बॉस सीजन 5 में आकर उन्होने सुर्खियां हंसिल कर ली. वहीं बिग बॉस से आउट होकर उन्होंने ट्विटर पर सलमान के खिलाफ लिखा था. जी दरअसल उस समय उन्होंने लिखा था कि सलमान घर के लोगों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं. साथ ही उनका हौसला बढ़ाने के बजाय उन्हें डिमोटिवेट करते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि पूजा बेदी ने साल 1994 में तकरीबन साढ़े तीन साल तक डेटिंग के बाद फरहान फरनीचरवाला ने शादी कर थी. जी हाँ और पूजा ने फरहान के लिए मुस्लिम धर्म भी स्वीकार कर लिया था, ताकि उनके बच्चों को कोई दिक्कत न हो लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और 12 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया.

सील हुई टी-सीरीज की बिल्डिंग, मिला एक कोरोना वायरस का मरीज

जावेद ने दी अजान के लिए लाउडस्पीकर बंद करने की सलाह, मुस्लिम यूजर ने ले ली क्लास

लॉकडाउन से परेशान हुईं आलिया भट्ट की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -