भाई की शादी में दिल खोलकर नाचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो हो रहा वायरल
भाई की शादी में दिल खोलकर नाचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने भाई की शादी एन्जॉय कर रहीं हैं। कई सारे ब्यूटी पैजेंट्स जीत चुकीं उर्वशी की एक झलक फैंस को दीवाना बना देती है। इस बार उनके नए-नए लुक फैंस को मदहोश कर रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस और ऋषभ पंत की तकरार ने सोशल मीडिया में खुब सुर्खियां बटोरी थी, हालाँकि अब इन सारे विवादों से अलग उर्वशी पहाड़ों में अपना समय बिता रही हैं। जी दरअसल उत्तराखंड की उर्वशी, भाई की शादी के लिए अपने गांव सकमुंडा पहुंची हैं।

बिना माचिस के पंडित जी ने लगा दी हवन कुंड में आग, वीडियो देखने वालों के खुले रह गए मुंह

यहाँ सकमुंडा जाने से पहले वह सिद्धबली मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीर खुद उर्वशी ने शेयर की थीं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के बुआ के बेटे की शादी है। इस शादी में पूरा रौतेला परिवार शामिल होने के लिए उत्तराखंड पहुंचा है। हल्दी से लेकर शादी तक, एक्ट्रेस हर फंग्शन को भरपूर एंजॉय कर रही हैं।

जी हाँ और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस ने कई वीडियोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो इस समय वायरल हो रहे हैं। उर्वशी रौतेला के डांस के वीडियोज को बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है। इनमें से एक वीडियो बारात का है वहीं दूसरा रिसेप्शन पार्टी का है। आप देख सकते हैं नीले लहंगे में एक्ट्रेस में दूल्हा- दूल्हन संग पहाड़ी गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं। उर्वशी का यह अंदाज उनके चाहने वालों ने पहली बार देखा है। हालाँकि उर्वशी के इस लुक पर फैंस मर-मिटे हैं, और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

मक्खियों की वजह से इन 10 गांवों में नहीं हो पा रही शादी, चौका देगा पूरा मामला

बेटा हो तो ऐसा!, पिता की मृत्यु के बाद किया अनोखा काम

खेल-खेल में डॉक्टर ने लगाया बच्चे को इंजेक्शन, वीडियो हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -