Video: जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने काटी 10 किलो प्याज, हुआ बुरा हाल
Video: जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने काटी 10 किलो प्याज, हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बीते दिनों ही अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। अपने जन्मदिन के दौरान उन्होंने एक होटल में 10 किलो प्याज काटे। जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। अब उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि प्याज काट-काटकर उर्वशी रौतेला का बुरा हाल हो गया। जी दरअसल एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA  (@urvashirautela)

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्याज काटने का काम किया। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “आपका शुक्रिया मेरे से 10 किलो प्याज कटवाने के लिए, वह भी मेरे जन्मदिन के मौके पर। केवल आप ही यह मेरे से करा सकते हैं। एक दिन, मैं प्याज को रुलाऊंगी।” वैसे इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बिना देखे प्याज काट रही हैं। आप सभी को याद हो तो इससे पहले उर्वशी रौतेला ने रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर की थीं।

उस दौरान इस ड्रेस की कीमत जानकर फैन्स के होश उड़ गए थे। जी दरअसल उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत 32 लाख रुपये थी। और उनकी इस ड्रेस को Filipino designer Michael Cinco द्वारा डिजाइन किया गया था। आपको बता दें इस रेड आउटफिट की कीमत 45 हजार अमेरिकी डॉलर, भारतीय करेंसी के अनुसार 32,88,427 रुपये थी और इसे बनाने में 150 घंटे यानी लगभग साढ़े छह दिन का समय लगा था।

अब 100 रुपए का मिलेगा 1 लीटर दूध ! क्या महंगे होते पेट्रोल-डीजल के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा ?

ईमेल केस: क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, हो सकता है बड़ा खुलासा

मुकेश अंबानी केस में हुआ बड़ा खुलासा, CCTV से खुला ये रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -