मुकेश अंबानी केस में हुआ बड़ा खुलासा, CCTV से खुला ये रहस्य

Feb 27 2021 12:36 PM
मुकेश अंबानी केस में हुआ बड़ा खुलासा, CCTV से खुला ये रहस्य

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार केस में मुंबई अपराध शाखा को महत्वपूर्ण सुराग प्राप्त हुए हैं। मुंबई अपराध शाखा को मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है जिसमें रात 3 बजकर 05 मिनट पर सफेद इनोवा कार मुलुंड टोल क्रॉस कर ठाणे शहर में प्रवेश कर रही है। प्राप्त खबर के अनुसार, इसी कार में स्कार्पियो का ड्राइवर भी पीछे की सीट पर बैठा है जिसने स्वयं को छुपाकर रखा है। अब एजेंसियां घोडबंदर , ठाणे  शहापुर, नासिक ,भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज खोज रही है। कहा जा रहा है कि इनोवा में भी फेक नम्वर प्लेट का उपयोग हो सकता है।

बता दे, पिछले 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार तथा 20 जिलेटिन की छड़ें प्राप्त हुई थीं। बुधवार रात्रि एक बजे के तकरीबन एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी देखि गई थी। यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा कार भी सम्मिलित थी। गाड़ी का ड्राइवर एसयूवी को यहीं पार्क कर चला गया था। घर के बाहर संदिग्ध कार नजर आने के पश्चात् अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके पश्चात् केस की जांच आरम्भ कर दी गई थी।

वही जांच के चलते एसयूवी कार स्कॉर्पियो के भीतर से जिलेटिन छड़ों के अतिरिक्त कुछ नंबर प्लेट भी जब्त हुई थीं। चौंका देने वाली बात यह रही कि कार से जब्त कुछ नंबर प्लेटों पर छपे नंबर मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में उपयोग होने वाली गाड़ियों से मेल खाते हैं। अब पुलिस एवं एटीएस इस केस में आतंकी एंगल से भी पड़ताल कर रही हैं।

आरबीआई ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र पर लगाया 2 करोड़ का जुर्माना

मुंबई में 97 रुपए का हुआ 1 लीटर पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या है भाव

जनवरी अंत में राजकोषीय घाटा बढ़कर 12.34 लाख करोड़ रुपये तक पंहुचा