'नच बलिये 9' से बाहर होने के बाद उर्वशी को याद आए अनुज, कहा- 'मेरे पास तुम्हारे...'
'नच बलिये 9' से बाहर होने के बाद उर्वशी को याद आए अनुज, कहा- 'मेरे पास तुम्हारे...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' के सीजन 9 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो से निकलने के बाद से छोटे पर्दे की अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया काफी सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि उन्होंने 'नच बलिये 9' में अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ हिस्सा लिया था, लेकिन उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा का 'नच बलिये 9' में लंबा सफर नहीं रहा और दोनों बाहर हो गए हैं और वहीं शो से बाहर होने के बाद अब उर्वशी ढोलकिया ने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के लिए दिल को छू लेने वाली बात कही है.

जी हाँ, हाल ही में अनुज सचदेवा ने 'नच बलिये 9' में अपनी और उर्वशी ढोलकिया से जुड़ी परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने फिल्म मिस्टर इंडिया के गाने 'काटे नहीं कटते दिन ये रात' गाने पर डांस किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुज सचदेवा ने कैप्शन में लिखा- 'ये यादें हमेशा याद रहेंगीं.' इसी के साथ अनुज सचदेवा के इस वीडियो पर उर्वशी ढोलकिया ने इमोशनल कमेंट किया है जो आपके दिल को छू लेगा.

जी हाँ, उर्वशी ढोलकिया ने कमेंट में लिखा- 'हमने पहली बार साथ में काम किया और मुझे विश्वास है कि ये सफर अब शुरू हुआ है. मुझे पता है कि दूसरों के लिए इस सच्चाई का सम्मान करना मुश्किल है कि हमने दोस्त की तरह सौहार्दपूर्ण संबंध साझा किए, सबसे बड़ी बात ये है कि हम दोनों इस सच्चाई को जानते हैं. यह सबसे अच्छे 2 महीने थे, मेरे पास तुम्हारे साथ काम करने के घंटे थे और यह सिर्फ एक शुरुआत है.' आपको बता दें कि अब उर्वशी ढोलकिया के फैंस उनके इस कमेंट को पसंद कर रहे हैं और सभी इस पर अपने कमेंट्स कर रहे हैं. बीते दिनों आपको याद हो 'नच बलिये 9' से बाहर होने के बाद उर्वशी ढोलकिया शो के मेकर्स पर भड़कीं और उनपर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया जिसके बाद मधुरिमा भड़क गईं थीं.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -