'उरी' और 'बॉलीवुड' के बारे में यामी गौतम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

Jan 13 2019 04:06 PM
'उरी' और 'बॉलीवुड' के बारे में यामी गौतम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई है. फिल्म को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म ने रिलीज को महज दो दिन में 20 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट 25 करोड़ है और इस हिसाब से तो फिल्म दो दिन में ये आंकड़ा पार कर लेगी. इस फिल्म में यामी गौतम के अभिनय की भी जमकर प्रशंसा हो रही है.

हाल ही में यामी ने फिल्म को लेकर एक बयान दिया है. यामी ने कहा कि, 'बाहरी होने के नाते बॉलीवुड में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है.' आपको बता दें यामी इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि, "आपका धन्यवाद. एक अभिनेत्री और एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं."

इस फिल्म में यामी के साथ विक्की भी 'मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. आपको बता दें ये फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें 'उरी' एक महत्वपूर्ण जगह थी. अब देखना तो ये है कि फिल्म कितनी कमाई अपने नाम कर पाती है.

Box office Collection : 'उरी' के दूसरे दिन की कमाई में हुआ इतना इजाफा

आज ही के दिन हमेशा के लिए शांत हो गए थे दिग्गज अभिनेता मदन पूरी

कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू