15 अगस्त से पहले सिनेमाघरों में दिखीं देशभक्ति, 6 माह बाद फिर रिलीज हुई उरी

15 अगस्त से पहले सिनेमाघरों में दिखीं देशभक्ति, 6 माह बाद फिर रिलीज हुई उरी

अगर आपको भी एक बार फिर से सिनेमा हॉल में गूंजता नारा 'हाउज द जोश' सुनने की तमन्ना है और एक बार फिर से आप देश भक्ति के जज्बे में खुद को डूबोना चाहते हैं तो फिलहाल आपके लिए एक बेहतरीन मौका आज आया है. क्योंकि आदित्य धर द्वारा निर्देशित जनवरी 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' एक बार फिर सिनेमा घरों में रिलीज की गई है. 

विक्की कौशल द्वारा इस साल की शुरुआत में फिल्म 'उरी...' से सोलो एक्टर के रूप में खुद को साबित किया गया था. यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई थी कि इसका डायलॉग 'हाउज द जोश' राष्ट्र की आवाज बन गया था .

निर्माताओं और महाराष्ट्र सरकार द्वारा कारगिल दिवस के मौके परयी कि आज इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में दिखाने का निर्णय लिया गया है और फिल्म रिलीज की जा चुकी है. हालांकि यह फिल्म सिर्फ एक दिन ही सिनेमाघरों में रहेगी, लेकिन अगर आपने इसे पहले बड़े पर्दे पर देखने का मौका गंवा दिया था तो अब आप इस फिल्म को अब देख सकते हैं. इस फिल्म के निर्देशक आदित्य धर ने घोषणा करते हुए कहा गया था कि विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' कारगिल दिवस पर फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है और वह फिल्म के लिए 500 स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगी.

Movie Review : 'मेन्टल' ही है 'जजमेंटल है क्या ' की कहानी, कंगना-राजकुमार ने फिर जीता दिल

बाबरी मस्जिद या 84 के सिख दंगे, जानिए आमिर की फिल्म में आखिर क्या होगा ?

इतिहास के पन्नों पर दर्ज हुईं 21 साल की विदिशा, बनी मिस डेफ वर्ल्ड जीतने वाली पहली भारतीय

करीना का यह ख़ास ब्रेसलेट उड़ा रहा सबके होश, कीमत कर देगी दंग