करीना का यह ख़ास ब्रेसलेट उड़ा रहा सबके होश, कीमत कर देगी दंग
करीना का यह ख़ास ब्रेसलेट उड़ा रहा सबके होश, कीमत कर देगी दंग
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर को बॉलीवुड का फैशन आइकॉन कहा जाता है. एक्टिंग के साथ ही उनका फैशन सेंस भी हमेशा से ही चर्चा में रहता है और जिम सेशन से लेकर हर तरह के इवेंट और पार्टी के लिए करीना अपने ड्रेसिंग को लेकर भी काफी चूजी बताई जाती हैं. हालांकि इस बार चर्चा का विषय ड्रेस नहीं बल्कि उनका ब्रेसलेट है और इसकी कीमत सभी के होश उड़ा रही है. 

दरअसल, बात यह है कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर की मुंबई एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें अब काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं और उन्होंने Coco Chanel की लॉन्ग टी शर्ट पहन रखी हैं. जबकि इसके अलावा वह व्हाइट स्नीकर भी पहने हुए हैं और इस दौरान करीना के रेनबो ब्राइट ब्रेसलेट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इसकी कीमत करीब 15 हजार रु बताई जा रही है. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से करीना अपने काम को लेकर लगातार लंदन और भारत के बीच आना जाना कर रही हैं और अब वह वापस मुबई लौट आई हैं, लेकिन अब यह कहना मुश्किल है कि वह कब तक भारत में ही रहेगी. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मुख्य किरदार निभाएंगी. जबकि रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में दोनों सितारें चार अलग अलग लुक में देखने को मिलेंगे. फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और आमिर खान द्वारा कई लुक्स पर रिसर्च भी की गई है. साथ ही बताया जा रहा है कि टाइम फ्रेम के हर पार्ट के लिए एक्टर्स के 4-5 अलग लुक रहेंगे. 

शाहरुख के बगल में जा खड़ी हुईं ऐश्वर्या राय, सिडनी के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

Street Dancer 3D : फिल्म से दिखी वरुण धवन की पहली झलक, देखें वीडियो

जया बच्चन पर जमकर भड़का यह राज्यसभा सदस्य, कहा- 'अपने पति से जुम्मा-चुम्मा....'

एयरपोर्ट पर इस अंदाज में स्पॉट हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'एटिट्यूड फेस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -