उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को याद आया लाठीचार्ज, देंखे VIDEO
उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को याद आया लाठीचार्ज, देंखे VIDEO
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए ख़बरों में बनी रहती है। वही अब एक बार फिर उर्फी जावेद ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई हैं जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स को लाठीचार्ज याद आ गया है। दरअसल उर्फी ने अपर बॉडी में उस प्रकार की शील्ड पहनी है जो लाठी चार्ज के वक़्त पुलिस उपयोग करती है। उर्फी का कहना है कि वह अपना प्रोटेक्शन साथ लेकर चलती हैं।

उर्फी ने अब अपने प्रोटेक्शन के लिए खास प्रकार का ऑउटफिट डिजाइन किया है। जिसमें ब्लैक रंग की जाली की शील्ड है। उर्फी ने ब्लैक इनर के ऊपर जालीदार शील्ड अटैच की है जो उनके चेहरे को भी कवर कर रही है। इसके नीचे उन्होंने ब्लैक रंग की लूज पैंट पहनी है। वीडियो में पैपराजी उर्फी से सवाल कर रहे हैं। जिसपर वह बोलती नजर आ रही हैं, "मैं अपनी जेल साथ लेकर चलती हूं अब क्या जेल भेजोगे?”

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी का ये वीडियो साझा किया है। जिसपर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। कुछ उर्फी के स्टाइल की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "अरे! ये तो लाठीचार्ज वाली प्रोटेक्शन है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, "दीदी एक बार चप्पलों की ड्रेस भी बनाओ।” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। हाल ही में उर्फी ने च्विंगम का बना टॉप पहना था। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें उनके शरीर पर च्विंगम चिपकी थी। उर्फी के क्रिएटिव माइंड की हर कोई तारीफ कर रहा है।

गिरफ्तार हुआ राखी सावंत का भाई, जानिए क्या है मामला?

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेगी ऋषि सुनक की सास, रवीना टंडन भी आएंगी नजर

सौंदर्या शर्मा को छोड़ इस एक्ट्रेस को डेट रहे है गौतम विग! एक्टर ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -