Splitsvilla X5 में हुई उर्फी जावेद की एंट्री, आते ही कर दिया ये ऐलान
Splitsvilla X5 में हुई उर्फी जावेद की एंट्री, आते ही कर दिया ये ऐलान
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर उर्फी जावेद की एंट्री के साथ सनी लियोनी के ‘स्प्लिट्सविला X5’ में जमकर हंगामा देखने मिला। उनके आते ही स्प्लिट्सविला की हवा, हालत और जज्बात पूरी तरह से बदल गए। दरअसल जैसे ही उर्फी को पता चला कि शो में सम्मिलित हुए कुछ लड़कों ने तीन लड़कियों को ‘अनडिजायरेबल’ का टैग दिया है, तब वो गुस्से से लाल हो गईं थीं। उन्होंने कहा, ”इन तीनों लड़कों की इतनी हिम्मत के वो 3 लड़कियों को ‘अनडिजायरेबल’ का टैग दें। मेरे होते हुए ये कभी नहीं हो सकता। स्प्लिटसविला के ताज के साथ मुझे कुछ पावर भी मिले हैं तथा जाहिर सी बात है कि मैं अब मेरी शक्तियों का सही उपयोग करने वाली हूं।”

उर्फी का ऐलान सुनते ही ‘स्प्लिट्सविला X5’ में सम्मिलित लड़कों के पसीने छूट गए। उर्फी ने ‘लकी को अनलकी तथा अनलकी को लकी’ बनाने का ऐलान करते हुए सभी के पैरों के नीचे से जमीन खींच ली। बता दें, उर्फी को ‘स्प्लिट्सविला X5’ में ‘मिस्चिफ मेकर’ का टैग दिया गया है। शो के नए एपिसोड में उन्होंने प्रतियोगी को 10 गिफ्ट देते हुए कहा कि इस विशेष तोहफे के साथ वो इस शो में आग लगाने वालीं हैं। दरअसल, नए ट्विस्ट के चलते स्प्लिट्सविला में अपना प्यार ढूंढने आए हुए इन प्रतियोगियों की एक्स-गर्लफ्रेंड को उर्फी इस शो में लेकर आने वालीं हैं।

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुए एपिसोड में देखा गया कि प्रतियोगी की एक्स-गर्लफ्रेंड को शो में सम्मिलित करने का उर्फी का फैसला लड़कों के साथ लड़कियों को भी नहीं पसंद आया। उनके इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए शो में सम्मिलित हुईं बेंगलुरु की नायरा ने कहा, “ये लड़कों के लिए नहीं बल्कि हम लड़कियों के लिए भी ‘अनलकी’ फैसला है। क्या अब एक्स भी शो का हिस्सा बनेंगे? उन लोगों से ‘मूव ऑन’ करने के लिए, अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तो हम यहां आए हैं। तथा अब उर्फी हमारे साथ ये क्या कर रहीं हैं?’ तो दिल्ली की उन्नति ने कहा कि वो इस स्प्लिट्सविला में एक फ्रेश स्टार्ट करने के लिए आईं हैं। यदि प्रतियोगी की एक्स-गर्लफ्रेंड शो में आएंगी तो उनके लिए प्यार ढूंढना मुश्किल हो जाएगा।

इस एक्टर को डेट कर रही है शिवांगी जोशी, अदाकारा ने दिया हिंट

ब्रेकअप की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाया तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO

'12वीं फेल' एक्टर को कुछ ऐसे मिला था पहला एक्टिंग ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -