मणिपुर में महिलाओं संग हुई हैवानियत का उर्फी जावेद ने किया अनोखे अंदाज में विरोध, फैंस कर रहे तारीफ
मणिपुर में महिलाओं संग हुई हैवानियत का उर्फी जावेद ने किया अनोखे अंदाज में विरोध, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

मणिपुर से बेहद शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया। इस वीडियो में भीड़ दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाते हुए दिखाई दे रही है। जैसे ही यह वीडियो सामने आया हिंदी सिनेमा जगत के स्टार्स का आपा चढ़ गया। वे सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना की आलोचना करने लगे। वही ऐसे में अब उर्फी जावेद ने भी अलग अंदाज में इस घटना का विरोध किया। उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर मणिपुर घटाना का विरोध करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिर से एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बार वह अपने किसी फैशन स्टेटमेंट के कारण नहीं, बल्कि मणिपुर में महिलाओं संग हुई अभद्र घटना का विरोध करती नजर आई। वीडियो में उर्फी के चेहरे पर महिलाओं संग हुई शर्मनाक घटना का दर्द साफ देखा जा सकता है। एयरपोर्ट पर उर्फी ने एक तख्ती पकड़े हुए दिखाई दे रही है। इस पर #KUKI और #MANIPUR लिखा हुआ है। लुक की बात करें तो इस के चलते उर्फी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने रेड कलर के बालों वाला विग पहना है।

उर्फी जावेद जो हमेशा ही अपने कपड़ों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, आज मणिपुर घटना का विरोध करने के चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। लोगों को उर्फी का ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'कम से कम वह इस शर्मनाक हरकत के बारे में तो बोल रही हैं।' एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'मैं तुम्हारे साथ हूं उर्फी।' इसी तरह कई लोगों ने उर्फी का सपोर्ट किया है। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है। 

फुकरा इंसान और अविनाश में छिड़ी जंग, पैसों तक आई बात

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

जानिये वियतनाम में है यह अवश्य देखने योग्य स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -