Share:
पीठ के निशान के चलते ट्रोल हुईं उर्फी ने दिया करारा जवाब
पीठ के निशान के चलते ट्रोल हुईं उर्फी ने दिया करारा जवाब

टीवी अदाकारा उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। उर्फी अपनी अदाओं और अपने ड्रेस के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हर दिन उनका कोई नया लुक सामने आ जाता है जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में रहती हैं। कुछ समय पहले ही उर्फी को 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था और इसी शो के बाद से वह मशहूर हो गईं हैं। सबसे अधिक वह अपने ड्रेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उर्फी ब्लू बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। उन्होंने लाइट मेकअप किया है और लो बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। उनके इस लुक में वह बेहतरीन लग रही है। आप देख सकते हैं उर्फी किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई खाने का मेन्यू पढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- 'हां मेरी पीठ पर दानें और उनके निशान हैं। मैं इन्हें आसानी से एडिट कर सकती थी, लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मेरी पीठ के दानें और निशानों पर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं। किसी की बॉडी या चेहरा या स्किन बिल्कुल परफेक्ट नहीं होती है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी से प्यार है और मैं आगे भी करती रहूंगी।'

आप देख सकते हैं अभिनेत्री तस्वीरों में अपनी पीठ फ्लॉन्ट कर रही है। वैसे बीते दिनों अपने इन निशानों के चलते अभिनेत्री ट्रोल भी हुईं थीं और अब उनके इस कैप्शन को ट्रोलर्स को दिया जवाब माना जा रहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है कि उर्फी अपने लुक्स के कारण चर्चा में आई है बल्कि इससे पहले भी वह अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं।

किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वालों के परिजनों को नियुक्ति पत्र सौंपेगी पंजाब सरकार

IPL 2021: हैदराबाद 7 विकेट से जीता, 10 मुकाबलों में SRH को मिली दूसरी जीत

यहाँ पत्तागोभी और ब्रोक्ली तोड़ने के बदले मिल रहा 63 लाख का पैकेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -