इंडियन आइडल 13 से हुआ बाहर लेकिन नए गानें ने मचाया धमाल, हर जगह छाया शो का ये कंटेस्टेंट
इंडियन आइडल 13 से हुआ बाहर लेकिन नए गानें ने मचाया धमाल, हर जगह छाया शो का ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी इंडियन आइडल 13 में रीतो रीबा आए थे, लेकिन बेहतरीन सिंगिंग के बाद भी उन्हें शो से बाहर कर दिया था। मगर कहते हैं ना कि यदि हुनर हो तो फिर कोई आपको आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता। रीतो रीबा ने ये सच कर दिखाया है। इंडियन आइडल से रिजेक्ट होने के बाद भी रीतो रीबा ने हार नहीं मानी, और कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे की सबको ये पता चलेगा कि उन्हें इंडियन आइडल में बाहर करके शो के जजेस ने कितनी बड़ी भूल की है। 

दरअसल, रीतो रीबा अब अपना खुद का गाना लेकर आए हैं। रीतो रीबा के गाने का नाम है हीर रांझणा। रीतो रीबा के रोमांटिक सॉन्ग में टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी दिखेंगी। शिवांगी के साथ रोहित खंडेलवाल भी इस गाने में दिखाई दिए हैं। शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने की एक झलक साझा करके प्रशंसकों को गाने के बारे में बताया है।

रीतो रीबा का रोमांटिक सॉन्ग लॉन्च हो चुका है। ये रीतो का ऑरिजनल सॉन्ग है। उनके इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। गाने के साथ इसका वीडियो भी प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। रीतो रीबा के सॉन्ग को प्रशंसकों की बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।  आपने यदि रीतो का गाना नहीं सुना तो बिना देरी करे सुन लीजिए। उनका ये गाना फैंस बेहद पंसद कर रहे है।

फैंस ने बांधे अंजलि अरोड़ा के तारीफों के पूल, तेजस्वी प्रकाश को बताया 'ड्रामेबाज'

12 वर्षीय लड़की संग करण कुंद्रा ने पी शराब, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

बिग बॉस में पार हुई हदें! कंबल में गौतम-सौंदर्या ने की ऐसी हरकतें, लीक हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -