'मुझे हंसी आ रही...', महाठग सुकेश संग नाम जुड़ने पर बोली ये एक्ट्रेस
'मुझे हंसी आ रही...', महाठग सुकेश संग नाम जुड़ने पर बोली ये एक्ट्रेस
Share:

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही के बाद अब टेलीविज़न अभिनेत्री चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि चाहत खन्ना महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिलने गई थीं। हांलाकि, इस केस में अब तक चाहत ने चुप्पी बनाई हुई थी। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते चाहत ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बात की है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जब चाहत से इस टॉपिक पर बात की गई, तो वो बोलती हैं कि मुझे सारी खबरें पढ़ कर हंसी आती है। चाहत का कहना है, 'मैंने बहुत सी रिपोर्ट्स पढ़ीं, जिसमें मेरा नाम सम्मिलित है। कहने को बहुत कुछ है, मगर मुझे लगता है कि मैं इस पर सफाई क्यों दूं। अभी इन सब बातों का समय नहीं है। जब वो वक़्त आयेगा कि मुझे सफाई देनी चाहिए, तो मैं दूंगी। चाहत का कहना है कि सही समय आने पर वो मामले पर सफाई अवश्य देंगी।'

चाहत ने बताया कि 'मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम सामने आने के पश्चात् कई प्रकार की बातें बनाई जा रही हैं। लेकिन वो इससे परेशान नहीं हैं। चाहत बताती हैं, जब मैं इस पर कुछ बोलूंगी, तो बातें बनना आरम्भ हो जाएंगी। इसलिये अभी चुप रहना चाहती हूं। यदि मुझे महसूस हुआ कि कुछ बोलने की आवश्यकता है, तो मैं जरुर कहूंगी।' चाहत ने बताया कि 'यदि लोग मेरा साइड जाने बिना निष्कर्ष तक पहुंचते हैं, तो वो इससे दुखी नहीं हो सकतीं। लोगों को वास्तविकता नहीं पता है। वो जो चाहें कह सकते हैं तथा सुनी-सुनाई बातों पर भरोसा भी कर सकते हैं। चाहत बताती हैं कि मैं और मेरा परिवार सभी रिपोर्ट्स पढ़कर हंसते हैं। हमें लगता है कि ये क्या है और क्या निकल कर आ रहा है।' चाहत ने ये भी कहा कि यदि उन्होंने इस मामले के लिये कोई वकील हायर किया, तो वो भी उन पर हंसेगा और बोलेगा कि ये क्या बकवास है। 

रुबीना दिलैक ने सबके सामने बयां किया तलाक का दर्द, सामने आया VIDEO

छोटी ड्रेस पहन ऐसी हरकतें करने लगी उर्फी जावेद, वीडियो ने मचाया बवाल

कम से कम दाम में आप भी अपने घर ले आएं ये दमदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -