उर्फी जावेद ने कॉपी किया आलिया भट्ट का 'गंगूबाई' लुक, वीडियो देख बोले लोग- 'पहली बार पूरे...'
उर्फी जावेद ने कॉपी किया आलिया भट्ट का 'गंगूबाई' लुक, वीडियो देख बोले लोग- 'पहली बार पूरे...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर देती हैं. उनकी प्रत्येक रील सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. अपने अतरंगी फैशन की वजह से आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी फिल्म से आल‍िया भट्ट के लुक को कॉपी किया है. साड़ी एवं गजरा लगाए उर्फी के इस अवतार को प्रशंसकों की तारीफें मिल रही हैं. 

वही उर्फी ने आल‍िया की भांति सफेद साड़ी, हाथ में लाल-हरे रंग की चूड़‍ियां, गहने, बालों में गजरा लगाया है. उन्होंने अपने अवतार के अतिरिक्त चाल-ढाल को भी आल‍िया (गंगूबाई) की भांति रखने का प्रयास किया है. उर्फी ने मुंह में टूथप‍िक चबाते हुए गंगूबाई की भांति अपना रौबदार अवतार दिखाने का प्रयास किया है, जिसमें वे नाकाम दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे पर रौब से अधिक बेपरवाही की झलक देखी जा सकती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही एक्सप्रेशंस एक ओर तथा उनका अवतार एक ओर. लोगों ने उर्फी के इस लुक को पसंद किया है. एक शख्स ने लिखा- 'पहली बार पूरे कपड़ों में नजर आई हो जान.' एक ने लिखा 'पहली बार कुछ ढंग का पहना है.' दूसरे ने लिखा 'आज पहली बार आपको पूरे ऑउटफिट में देखा है.' एक शख्स ने यहां भी उर्फी की चुटकी ली. एक ने लिखा- 'घर पे जूते पड़े जो आज साड़ी पहन ली.' एक ने लिखा 'हाय, आप कपड़ों में कितनी खूबसूरत नजर आती हैं.' वही उर्फी के इस अवतार को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

फैंस के लिए बुरी खबर, रफ्तार ने छोड़ा एमटीवी रोडीज!

उर्फी जावेद के नए अवतार ने किया फैंस को हैरान, VIDEO देख भौचक्के रह गए लोग

हिजाब विवाद पर बोली उर्फी जावेद- 'मुझे देखो... मैं क्या कुछ भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -