इस शख्स के कहने पर उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम
इस शख्स के कहने पर उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम
Share:

मनोरंजन जगत में सितारों के काम के साथ-साथ उनका नाम भी बोलता है। इसलिये ज्यादातर सितारें अपना नाम बदलकर इंडस्ट्री में एंट्री लेते हैं। नाम बदलने पर भी जब पहचान ना मिले, तो वो इसके लिये न्यूमरोलॉजिस्ट या पंडित की सलाह पर अपने नाम स्पेलिंग बदल लेते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी ऐसा किया है। Urfi अब Uorfi बन चुकी हैं। मतलब उन्होंने अपने नाम में R से पहले O जोड़ा लिया। 

वही जब से उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग में परिवर्तन में किये हैं। तब से हर किसी के मन में यही सवाल है कि उन्होंने ऐसा किसके बोलने पर किया है। वैसे ये अधिक सस्पेंस वाली बात है नहीं, क्योंकि इस बारे में स्वयं उर्फी ने ही सच बता दिया है। हाल ही उर्फी को पैपराजी ने हवाईअड्डे पर स्पॉट किया। पैपराजी उर्फी से पूछते हैं कि आपने नाम की स्पेलिंग क्यों बदली। 

वही बिना एक पल भी सोचे उर्फी ने बता दिया कि ऐसा उन्होंने न्यूमरोलॉजिस्ट के सुझाव किया था। उर्फी बोलती हैं कि मुझे न्यूमरोलॉजिस्ट ने बोला कि थोड़ी तरक्की होगी। काम मिलेगा। इस पर पैपराजी बोलते हैं कि आप तो वायरल हैं। इस पर उर्फी हंसते हुए बोलती हैें कि वायरल से पैसे नहीं मिलते। यानी रुपयों का चक्कर है बाबू भईया। हमने तो पहले ही कह दिया था कि तरक्की के लिये कई सितारें ऐसा करते हैं। यदि उर्फी ने भी न्यूमरोलॉजिस्ट की बात मानकर ऐसा किया, तो कोई बड़ी बात नहीं है।

साड़ी फाड़कर उर्फी जावेद ने कर दिखाया ऐसा कमाल, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा के मार्ग पर चली भारती सिंह, उठाया ये बड़ा कदम

अश्लील कॉमेडी करने वालों पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -