उर्फी जावेद ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ब्रा, बिकिनी को छोड़ बनाया नया लुक
उर्फी जावेद ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ब्रा, बिकिनी को छोड़ बनाया नया लुक
Share:

सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के हॉट अवतार ने सनसनी मचा दी है. दर्शकों को उर्फी जावेद की सेक्सी और हॉट फोटो को खूब पसंद आ रही है. वह अपने दिलकश अंदाज से हर किसी को अट्रैक्ट कर रही है. उर्फी जावेद ने एक से एक सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका हॉट अवतार दर्शकों को देखने को मिल रहा है.

2.6 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी में मोनालिसा ने लगाई दौड़, वीडियो में गति देखकर फैंस रह गए दंग

उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर ढेरों फोटो मौजूद है. हर फोटो वीडियो में उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. दर्शकों को ये लुक काफी अट्रैक्ट करता है. हाल ही में उन्होने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह स्कर्ट में नजर आ रही है. लेकिन हाई हिल के साथ उनके कान के झुमके बहुत मैच कर रहे है. उनके इस स्टाइलिश कॉम्बिनेशन को फैंस बहुत पसंद कर रहे है.वह ब्रा, बिकिनी, शॉर्ट्स वाली फोटो वीडियो खूब शेयर करती है. उर्फी जावेद की हर फोटो वीडियो पर लाखों लाइक और कमेंट्स हैं. दर्शक कमेंट्स के जरिए उनकी खूब तारीफ करते हैं. फैंस को उनका बोल्डनेस भरा अवतार खूब पसंद आता है.

Xiaomi के स्मार्टटीवी पर मिल रहे आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

इस खूबसूरत अदाकारा को इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस उर्फी जावेद को फॉलो करते हैं. वह तमाम टीवी इंडस्ट्री एक्ट्रेस में से एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं जो अपनी खास अदाओं के जलवों से फैंस को खूब अट्रैक्ट करते हैं. उनका डिफरेंट लुक उनकी पर्सनैलिटी को अलग बनाता है. वह इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेसेज में काफी जचती है और उनकी तारीफ करते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -