भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

भारत में अपनी प्रवेश की घोषणा UrDa Mobility ने की है. योरडा मोबिलिटी 2017 से 37 UrDa स्टेशनों के साथ ताइवान में संचालन कर रही है. भारत पूरे एशिया में कंपनी के विस्तार के तहत पहला देश है. UrDa, अहमानी ग्रुप द्वारा समर्थित है, जो ई-स्कूटर और कम्पोनेंट विनिर्माण में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक प्रमुख ताइवानी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता है. ई-स्कूटर जापान, हांगकांग और प्रमुख यूरोपीय देशों जैसे 26 से अधिक देशों में अच्छी तरह से स्वीकार किए जाते हैं और बेहद लोकप्रिय हैं. इसने भारतीय बाजार में एक ठोस, मजबूत और अत्यधिक इंजीनियर उत्पाद लाने के लिए एक मजबूत क्षमता को स्थापित योरडा मोबिलिटी ने किया है.  

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि योरडा मोबिलिटी के संस्थापक, सुश्री त्ज़ु ची कुंग ने भारतीय बाजार में अपनी शुरूआत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “योरडा मोबिलिटी भारत में एक बेहद एडवांस्ड ई-स्कूटर और अत्याधुनिक एज पेटेंट टेक्नोलॉजी के साथ प्रवेश कर रही है. योरडा एक शेयर्ड, कनेक्टड और और इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म है, जो शहरों को प्रदूषण, भीड़भाड़ कम करने और समृद्धि लाने में मदद करता है. आज, ईवी की वहनक्षमता एक बड़ी चुनौती है और यदि इसे सुलझा लिया जाता है, तब भी भीड़भाड़ की चुनौती रहेगी. योरडा भारतीय शहरों में पेश आने वाली इन सभी चुनौतियों को कम करने का उपाय है. यह प्रत्येक स्मार्ट शहर के लिए एक समाधान है, भारत कई स्मार्ट शहरों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. और नए युग के लिए एक सही समाधान हमारे पास परिवहन के क्षेत्र में है.”

KTM RC 125 का फोटो आया सामने, बुकिंग हुई शुरू

अपनी शेयर्ड मोबिलिटी सेवाओं की शुरुआत कंपनी अहमानी ई-स्कूटर के साथ करेगी, जिसमें 250 किलोग्राम भार क्षमता, उच्च ग्रेडबिलिटी और पेटेंट वाले आईओएमटी (इंटरनेट ऑफ मूविंग थिंग्स) प्रणाली शामिल है. एक और निर्णायक विशेषता यह है कि बैटरी का कार्यकाल काफी अधिक है; यह वास्तव में एक सफलत तकनीक है जो कोई अन्य ब्रांड प्रदान नहीं कर रहा है. अधिकतम गति 85 किमी/घंटा है और इसकी रेंज 80-120 किमी है. यह योरडा स्पीड के साथ आता है, जो स्कूटर को केवल 20 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज करने की क्षमता देता है.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना